Hindi News »Bihar »Patna» Firing On College Student

दूध लेने गई लड़की पर बदमाश ने की फायरिंग, शरीर के आरपार हो गई गोली

रोहतास की रहने वाली नीतू और छोटी बेटी प्रियंका दोनों यहां किराए के मकान में 6 साल से रह रही हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 04:38 AM IST

    • पटना के एक हॉस्पिटल में एडमिट घायल छात्रा।

      आरा. नवादा थाना एरिया में शनिवार सुबह एक लड़की को गोली मार दी गई। फिर हमलावर आराम से भाग निकला। गोली लड़की के सीने के नीचे पीठ से आरपार हो गई। इलाज के लिए उसे सदर हॉस्पिटल, अारा में एडमिट कराया गया। जहां से डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया। घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है।

      दूध लाने के लिए निकली थी लड़की

      घायल 25 साल की नीतू कुमारी दूध लाने के लिए डेरी गई थी। इस दौरान सामने से एक बदमाश ने लड़की पर फायरिंग कर दी। गोली सीने के नीचे और पेट के ऊपर लगी जिसके बाद वो गिर पड़ी और चिल्लाने लगी। मदद के लिए चिल्लाने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान सूचना मिलने पर पहुंचे नवादा थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने हमले में घायल लड़की समेत उसकी छोटी बहन से पूछताछ भी की। लेकिन, कोई ठोस वजह नहीं पता चली। इंस्पेक्टर ने बताया कि मौके से 315 बोर का एक खोखा मिला है। घटना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। हालांकि, लड़की ने किसी भी युवक से संपर्क होने की बात से साफ इनकार किया है।

      बीपीएससी की कर रही थी तैयारी

      बताया जा रहा है कि रोहतास की रहने वाली नीतू और छोटी बेटी प्रियंका दोनों यहां किराए के मकान में 6 साल से रह रही हैं। आरा के जैन कॉलेज में एमएससी की स्टूडेंट नीतू छोटी बहन के साथ केजी रोड, नवादा में बीपीएससी की कोचिंग करने जाया करती थी। घायल नीतू ने पुलिस को बताया है कि गोली चलाने वाला ब्लैक रंग का जैकेट पहने हुए था। पहचान नहीं हो, इसके लिए उसने चेहरे को कपड़े से छिपा रखा था। उधर, पटना में डॉक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि गोली शरीर के आर-पार हो गई है। लड़की के शरीर में इन और आउट दो जगहों पर जख्म के निशान पाए गए हैं। डॉक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि गोली शरीर के आर-पार हो गई है। युवती के शरीर में इन और आउट दो जगहों पर जख्म के निशान पाए गए हैं।

    • दूध लेने गई लड़की पर बदमाश ने की फायरिंग, शरीर के आरपार हो गई गोली
      +3और स्लाइड देखें
      हॉस्पिटल में जानकारी लेती पुलिस।
    • दूध लेने गई लड़की पर बदमाश ने की फायरिंग, शरीर के आरपार हो गई गोली
      +3और स्लाइड देखें
      पुलिस को बयान देती छात्रा।
    • दूध लेने गई लड़की पर बदमाश ने की फायरिंग, शरीर के आरपार हो गई गोली
      +3और स्लाइड देखें
      घायल अपनी बहन के साथ आरा में किराए के मकान में रहती है।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Firing On College Student
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×