पटना

--Advertisement--

बाइक से ट्रिपल लोड आए और मुखिया के घर पर दागीं 15 गोलियां, फोटो कैमरे में कैद

मुखिया पति गौरीशंकर शर्मा ने बताया 11 दिसंबर काे हथियारबंद अपराधियों ने उनसे रंगदारी मांगी थी।

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 06:24 AM IST
firing on village head by bikers

आरा. टाउन थाना अन्तर्गत चरखंभा गली मोहल्ला में मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे तीन की संख्या में आए हथियार बंद अपराधियों ने एक मुखिया के घर में घूस कर करीब पन्द्रह राउंड फायरिंग की। हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों ने जाते-जाते मुखिया के पालतू कुत्ते के शरीर में दो गोलियां उतार दी। इस घटना को रंगदारी एवं दहशत फैलाने के उद्देश्य से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस को मौके से पिस्टल करीब बारह खोखा मिला है। हालांकि, पुलिस ने आधा दर्जन खोखा मिलने की पुष्टि की है।

पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के जरिए अपराधियों के बारे में ठोंस क्लू मिला है। बताया जा रहा कि अजिमाबाद थाना के ब्रह्मपुर गांव निवासी कारवासीन पंचायत की मुखिया आशा रानी पति गौरीशंकर शर्मा का मकान चरखंभा गली में अवस्थित है। मंगलवार की दोपहर मुखिया पति गौरी शंकर शर्मा अगिआंव ब्लाक पर गए थे। तीन मंजिले घर में केवल महिला मुखिया और उनके बच्चे थे।

11 दिसंबर को मांगी गई थी रंगदारी, बताया था पुलिस को


इधर, मुखिया पति गौरीशंकर शर्मा ने बताया 11 दिसंबर काे हथियारबंद अपराधियों ने उनसे रंगदारी मांगी थी। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। इस बीच इस घटना को अंजाम दिया गया। इससे पूर्व 6 फरवरी 2017 को उनके घर में सरेशाम हथियार बंद अपराधियों ने घूसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इधर, टाउन थाना इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह ने कहा कि मुखिया पति ने लिखित शिकायत नहीं दर्ज करायी थी।

लाल, ब्लू एवं ब्लैक रंग के जैकेट पहने थे तीनों

तीनों अपराधी सफेद रंग की अपाची से आए थे। बाइक को गली में खड़ा कर दिया। फिर 12.03 बजे घर के अंदर घुस आए। ग्राउंड फ्लोर पर गांव का एक आदमी कुर्सी पर बैठा था। जिससे मुखिया पति के बारे में पूछा और सीढ़ी के रास्ते ऊपर चढ़ गए। इसके बाद पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। दीवार एवं दरवाजे पर गोली के निशान पाए गए है। जाते-जाते ग्राउंड फ्लोर पर नीचे बैठे पालतू कुत्ते के शरीर में दो गोली उतार दी। गली में भी हवाई फायरिंग की। तीनों की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी। हमलावर लाल, ब्लू एवं ब्लैक रंग का जैकेट पहने थे। बाद में इंस्पेक्टर जेपी सिंह पहुंचे।

गोली कांड में “बी’ कंपनी के हाथ होने का अंदेशा

इधर, गोली कांड को लेकर जांच कर रही पुलिस को “बी’ कंपनी के गुर्गों का हाथ होने का अंदेशा है। पुलिस के अनुसार इस घटना में शामिल अपराधी हाल में ही जेल से छूटकर बाहर आए हैं। फुटेज के जरिए क्लू मिला है। तलाश जारी है। बड़हरा थाना अन्तर्गत आरा-छपरा फोर लेन से सटे बबुरा में पिछले दिनों घटित स्कार्पियो लूट एवं चालक की हत्या में भी इस गैंग का नाम आया था। यह गैंग कई और वारदात कर चुका है।

firing on village head by bikers
firing on village head by bikers
X
firing on village head by bikers
firing on village head by bikers
firing on village head by bikers
Click to listen..