--Advertisement--

नदी में फेंके 3 पैकेट को नोच रहे थे कुत्ते, खोला तो पांच पार्ट में मिली डेडबॉडी

पुलिस मामले की तहकीकात करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 07:44 AM IST

नवादा. यहां के सूर्य मंदिर घाट के पास सोमवार को खुरी नदी से बोरे में बंद एक अज्ञात युवक का कई टुकड़ों में कटा शव बरामद किया गया है। अपराधियों ने धारदार हथियार से पांच भागों में शव काे काट दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि नदी में कुछ कुत्ते बोरे में बंद किसी चीज को नोचने का प्रयास कर रहे थे, जिसे देखकर मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मी पहुंच गए। वे बोरे में बंद शव की सूचना मंदिर नगर थाने को दिए। मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि मौके पर तीन बोरे में युवक का शव पांच भागों में काट कर खुरी नदी में फेंक दिया गया था।


शव का हाथ, पैर, सिर, गुप्तांग तथा धड़ अलग-अलग हिस्सों में था। आशंका जताई जा रही है कि किसी सुनसान स्थान पर हत्या कर शव को पांच भागों में काट दिया था। नदी में शव मिलने की सूचना मिलते ही सैकड़ो की संख्या में आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए। लेकिन, मौके पर उपस्थित लोगों की भीड़ में से कोई भी शव की शिनाख्त नहीं कर सका। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

एसओ बोले-सबूत मिटाने के लिए लाश को नदी में फेंका

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि युवक की हत्या दूसरी जगह साक्ष्य छिपाने के उदे्श्य से शव को तीन बोरों में बंद कर नदी में फेंक दिया गया। युवक के शरीर से गुप्तांग काटकर अलग किये जाने के बाद इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग हो सकता है। उन्होंने कहा कि युवक की हत्या मामले से संबंधित सभी बिन्दुओं पर पुलिस बारिकी से अनुसंधान करने में जुट गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस मामले की तहकीकात करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई। बताया गया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।