--Advertisement--

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज, बिहार के इस सिंगर ने गाया है टाइटल सॉन्ग

सलमान खान के लिए गाना एक सपने जैसा है, उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर के लिए गाना गाया है।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 07:42 AM IST
गौतम ने बताया कि वह जमुई के चौक चौराहे पर हिन्दी फिल्म के गानों को गुनगुनाता रहता था। गौतम ने बताया कि वह जमुई के चौक चौराहे पर हिन्दी फिल्म के गानों को गुनगुनाता रहता था।

जमुई. बिहार के जमुई के सिटी के रहने वाले सिंगर गौतम मृणाल की गायकी को पहचान मिलने लगी है। हाल ही में उन्हें म्यूजिक टीवी चैनल एमटीवी में गाने का मौका मिला। मृणाल से फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सॉन्ग दिल दिया गल्लां... के लिए आवाज ली गई थी, लेकिन उसे अनप्लग्ड रखा गया। रिलीज हुए गाने में सिंगर आतिफ असलम ने आवाज दी है। कभी सिंगिंग पर हंसते थे लोग...

मृणाल के पिता वेद प्रकाश अंबष्ठ अच्छे हारमोनियम वादक के साथ मो. रफी के गानों को बखूबी गाने वाले कलाकार हैं। गौतम ने बताया कि मैं जमुई के चौक चौराहे पर हिन्दी फिल्म के गानों को गुनगुनाता रहता था। उसके इस तरह सड़कों पर गाते देख लोग कभी हंसते तो कभी उसे पागल कहते। मगर उसने कभी लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया।

उसने बताया कि उसके अंदर गायकी का ऐसा जुनून सवार था कि उसे बस एक ही मंजिल नजर आती थी बालीवुड। गौतम ने बताया आज उसे ग्यारह साल मेहनत करने के बाद पहचान मिलने लगी है।

गौतम मुंबई से आने के बाद जैसे ही जमुई रेलवे स्टेशन पर उतरे, फुल-माला लेकर दोस्तों ने उसका स्वागत किया। गौतम मुंबई से आने के बाद जैसे ही जमुई रेलवे स्टेशन पर उतरे, फुल-माला लेकर दोस्तों ने उसका स्वागत किया।
बेटे की सफलता से खुश गौतम की मां। बेटे की सफलता से खुश गौतम की मां।
जमुई सिटी में स्थित गौतम का घर। जमुई सिटी में स्थित गौतम का घर।
X
गौतम ने बताया कि वह जमुई के चौक चौराहे पर हिन्दी फिल्म के गानों को गुनगुनाता रहता था।गौतम ने बताया कि वह जमुई के चौक चौराहे पर हिन्दी फिल्म के गानों को गुनगुनाता रहता था।
गौतम मुंबई से आने के बाद जैसे ही जमुई रेलवे स्टेशन पर उतरे, फुल-माला लेकर दोस्तों ने उसका स्वागत किया।गौतम मुंबई से आने के बाद जैसे ही जमुई रेलवे स्टेशन पर उतरे, फुल-माला लेकर दोस्तों ने उसका स्वागत किया।
बेटे की सफलता से खुश गौतम की मां।बेटे की सफलता से खुश गौतम की मां।
जमुई सिटी में स्थित गौतम का घर।जमुई सिटी में स्थित गौतम का घर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..