पटना

--Advertisement--

मां बोली- चुप रहो, चाची ने की मदद, थाने में पीड़िता ने कहा- भाई ने किया रेप

उसका भाई तीन माह पहले से उसके साथ रेप कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

Danik Bhaskar

Dec 28, 2017, 05:10 AM IST

बक्सर. मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक बहन ने अपने सगे भाई पर रेप का आरोप लगाते हुए महिला थाना में लिखित आवेदन दिया है। चौंकाने वाली बात है कि आवेदन देने वाली किशोरी नाबालिग है। मिली जानकारी के अनुसार नगर की रहने वाली एक नाबालिग महिला थाना पहुंची। उसने अपने सगे भाई पर आरोप लगाया कि उसका बड़ा भाई उसके साथ रेप करता था।

मुंह बंद कर वारदात को देता था अंजाम

बताया जा रहा है कि आरोपित लड़की का मुंह बंद कर देता था और उसके साथ रेप करता था। पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता और भाई खेत में मजदूरी करते हैं। आरोपी भाई फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपित को जैसे ही पता चला की उसकी बहन थाने चली गई है वह गांव छोड़कर फरार हो गया। बहन ने बताया कि वह उसके साथ मारपीट भी करता था। इस संबंध में कोई उसकी मदद नहीं करता था।

तीन महीने से कर रहा था रेप


उसका भाई तीन माह पहले से उसके साथ रेप कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। इस घटना के बारे में जब उसने अपनी मां को बताया तो उसने भी उसे चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद इसकी जानकारी अपनी चाची को दी थी। जिसके बाद चाची और नाबालिग परिजनों से बचते हुए भागकर महिला थाना आई। मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला थानाध्यक्ष ने नाबालिग युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। साथ ही एफआईआर दर्ज कर लिया है। ताकि आरोपित पर कार्रवाई की जा सके।

Click to listen..