Home | Bihar | Patna | Girl assaulted by her father and brother

लड़की ने लगाया आरोप, कहा- पिता और भाई ने सात साल तक किया यौन शोषण

डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के बयान पर केस दर्ज कर ली गई है। बताया कि पहले भी लड़की घर से भाग गई थी।

Bhaskar News| Last Modified - Dec 27, 2017, 08:24 AM IST

1 of

मानपुर (गया).  यहां एक सनसनीखेज मामला तब सामने आया, जब एक लड़की ने अपने ही पिता और दो भाईयों पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया।  बताया जा रहा कि 20 साल की लड़की ने मंगलवार को गया एसएसपी गरिमा मल्लिक को फोन किया था और अपने साथ हो रही घटना के बारे में बताया था। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और लड़की को मुक्त कराया गया। 

मां को भी थी जानकारी

 

लड़की के बयान पर मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एफआईआर में पिता और दो सहोदर भाईयों पर यौन शोषण का आरोप है। पिछले सात सालों से यह सुलूक किए जाने की बात कही गई है। वहीं मां पर भी आरोप लगा है, कि उसने जानकारी के बावजूद इस शर्मनाक घटना को रोकने का कभी गंभीर प्रयास नहीं किया। यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर शारीरिक प्रताड़ना का भी आरोप है।

 

 

चार महीने पहले पटना भाग गई थी लड़की

 

 

जानकारी के मुताबिक इसी वर्ष के जुलाई में लड़की पटना भाग गई थी। इसके बाद पुलिस ने लड़की को पटना के एक निजी कोचिंग के हॉस्टल से बरामद कर लिया था। लड़की का बयान 164 के तहत कोर्ट में दर्ज कराया गया था। वैसे लड़की ने मंगलवार को पुलिस के समक्ष ये भी बयान दिया है, कि उसके भागने का कारण यौन शोषण और प्रताड़ना थी। महिला थाना की पुलिस ने भी लड़की से जानकारी ली।


हकीकत को सामने लाने में जुटी पुलिस 
 

पुलिस इस मामले की हकीकत को सामने लाने के लिए जुट गई है। आरोपित बनाए गए पिता और भाईयों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। संवेदनशील इस मामले की तह तक जल्द से जल्द पहुंचकर सच्चाई को सामने लाने की कोशिश में जुटी है, इसके लिए कार्रवाई को तेज कर दिया गया है।  

 

क्या कहते हैं डीएसपी 

 

डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के बयान पर केस दर्ज कर ली गई है। बताया कि पहले भी लड़की घर से भाग गई थी। परिजनों की शिकायत के बाद उसे पटना के हॉस्टल से बरामद कर कोर्ट में पेश किया गया था। मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Girl assaulted by her father and brother
लड़की के आरोप के बारे में बताते डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now