--Advertisement--

लड़की को चार साल पहले FB पर मिली थी फ्रेंड रिक्वेस्ट, अब मामले में ये ट्विस्ट

लड़की के पिता ने बताया कि घर में सब परेशान हैं। छोटी बेटी ने डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है।

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2018, 04:46 AM IST
girl in problem after affair on facebook

पटना. फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर 40 साल के शख्स ने 17 साल की लड़की को चार साल तक प्यार के जाल में फंसाए रखा। जब लड़की को असलियत का पता चला और उसने साथ नहीं रहने का फैसला किया, तो उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने 24 दिसंबर को लड़की के घर में घुस कर उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। तब लड़की की बहन, पिता और भाई महिला हेल्पलाइन में मदद मांगने आए। कंकड़बाग थाने में भी 29 दिसंबर को उसके पिता एफआईआर करने गए। एफआईआर अभी दर्ज नहीं हुई है।


लड़की को 2013 में भेजा था फ्रेंड रिक्वेस्ट

वर्ष 2013 में फेसबुक पर अभी कुमार नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आया। लड़की ने रिक्वेस्ट स्वीकार कर लिया। अभी ने खुद को किसी स्कूल की टीचर का भतीजा बताया। इसके बाद दोनों में दोस्ती बढ़ती गई। उस वक्त लड़की 17 साल की थी और 12वीं में थी। बताया जा रहा है कि आरोपी प्राइवेट बैंक में काम करता है।

घर में सब परेशान

लड़की के पिता ने बताया कि घर में सब परेशान हैं। छोटी बेटी ने डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है। वहीं, महिला हेल्पलाइन की प्रोजेक्ट मैनेजर प्रमिला कुमारी ने कहा कि हमने लड़के को नोटिस भेजा है। उसके पिता को भी नोटिस भेजा जाएगा। लड़के से शपथपत्र लिखवाया जाएगा कि वह न तो कभी लड़की का पीछा करेगा और न ही धमकी देगा। लड़की के पिता ने कहा कि कंकड़बाग थाने की महिला काउंसलर ने समझौता करने को कहा लेकिन हमें एफआईआर करानी है। फिलहाल मामला महिला हेल्पलाइन ही देख रही है।

X
girl in problem after affair on facebook
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..