--Advertisement--

FB पर दोस्ती के बाद लड़के से मिलने पहुंची लड़की गायब, सहेली ने बताई ये बात

लड़की की फैमिली ने बताया कि उनकी बेटी की सहेली ने बताया कि वो रिषभ कुमार से मिलने के लिए पटना गई।

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 06:15 AM IST

फुलवारीशरीफ/पटना. यहां के एक लड़के की गया की रहने वाली लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फेसबुक पर मैसेज के बाद दोनों की दोस्ती हुई। शुक्रवार को लड़की लड़के से मिलने के लिए पटना स्टेशन पर आई। उसके बाद से ही वो लापता हो गई है। लड़की की फैमिली ने गया मेडिकल थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये है पूरा मामला

लड़के का नाम रिषभ कुमार बताया जा रहा है। उसने पूछताछ में बताया कि गया कि रहने वाली लड़की से उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। उधर, लड़की की फैमिली ने बताया कि वो 11वीं की स्टूडेंट है। वह शुक्रवार को कोंचिंग में पढ़ने गई थी। वह शाम तक वापस नहीं आई तो उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी। युवती का कहीं सुराग नही मिलने पर स्थानीय गया मेडिकल थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया।

सहेली ने लड़की की फैमिली को दी ये जानकारी

लड़की की फैमिली ने बताया कि उनकी बेटी की सहेली ने बताया कि वो रिषभ कुमार से मिलने के लिए पटना गई। सहेली ने यह भी बताया कि रिषभ के दोस्त अमित के मोबाइल से बात भी हुई है। लड़की ने अपना असल नाम बदलकर जिया के नाम से फेसबुक आईडी बनाई हुई है। रिषभ का कहना है कि मैं और अमित लड़की से मिलने के लिए पटना रेलवे स्टेशन गये थे। मिलने के बाद वो ट्रेन से गया के लिए वापस हो गई। पुलिस रिषभ कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि गया पुलिस के संपर्क में हूं।