--Advertisement--

फोन पर प्रेमी से कर रही थी बात, मौसी ने लगाई डांट तो लड़की ने उठाया ये कदम

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिया की डेडबॉडी को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 03:10 AM IST
सुसाइड के बाद उतारी गई डेडबॉडी। सुसाइड के बाद उतारी गई डेडबॉडी।

सीवान. प्रेमी से बात करने के दौरान पकड़ी गई लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि डांटे जाने के बाद लड़की नाराज हो गई और खुद को कमरे में बंद कर लिया। घरवालों ने सोचा कि थोड़ी देर बाद वो खुद बाहर आ जाएगी। लेकिन काफी देर तक नहीं निकली तो दरवाजा खटखटाया गया तो अंदर से आवाज नहीं आई। बाद में दरवाजा तोड़ा गया तो लड़की की डेडबॉडी दुपट्टे से झूल रही थी।

मौसी को पसंद नहीं था लड़के से बातचीत करना

मामला शनिवार सुबह 11 बजे के करीब का है। मृतका प्रिया कुमारी अपने मौसी के घर पर रहती थी। बताया जा रहा है कि पड़ोस में एक लड़के से उसका अफेयर था और वो उससे मोबाइल पर बात करती थी। ये बात लड़की की मौसी को पता थी लेकिन उन्हें ये रिश्ता मंजूर नहीं था। इस बात को लेकर मौसी ने कई बार प्रिया को डांटा भी था। शनिवार को भी जब वो छिपकर मोबाइल पर बात कर रही थी तो उसकी मौसी ने देख लिया। पुलिस की माने तो प्रिया ने अपनी बेइज्जती की डर से घटना को अंजाम दिया।

क्या कहती है पुलिस

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिया की डेडबॉडी को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना के बाद से घर के लोग ताला लगाकर फरार हैं। पुलिस अफसर का कहना है कि मोबाइल से बात करने के दौरान मौसी ने फटकार लगाई थी। इससे नाराज होकर लड़की ने सुसाइड किया है।

मृतका अपनी मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी। मृतका अपनी मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी।
पंखे से लटककर लड़की ने फांसी लगाई थी। पंखे से लटककर लड़की ने फांसी लगाई थी।
इसी घर में मौसी के साथ रहती थी मृतका। इसी घर में मौसी के साथ रहती थी मृतका।