Hindi News »Bihar »Patna» Girl Tried Suicide By Drinking Finaniel

कोर्ट में लड़की ने कहा- ससुराल या मायके नहीं जाना, थाने में पी ली फिनाइल

लड़की थाना के बाथरूम में बहाने गई थी। जिसके बाद उसने फिनाइल या अन्य कीटनाशक पदार्थ पी लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 04:48 AM IST

  • कोर्ट में लड़की ने कहा- ससुराल या मायके नहीं जाना, थाने में पी ली फिनाइल

    आरा.घरवालों की रजामंदी के खिलाफ घर से भागकर इंटरकास्ट मैरिज करने वाली एक लड़की ने बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे थाना के बाथरुम में फिनाइल पीकर सुसाइड की कोशिश की। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया। डॉक्टर डॉक्टर केएन सिन्हा ने बताया कि शुरुआती जांच में फिनाइल समेत अन्य कीटनाशक पीना प्रतीत होता है। इधर, पुलिस की निगरानी में नवविवाहिता द्वारा फिनाइल पीने पर थाने में अफरातफरी रही।


    रात से ही सदमे में थी लड़की, इमरजेंसी में कराया गया था भर्ती

    बताया जा रहा है कि करीब दो महीना पहले अगवा लड़की मंगलवार की सुबह कोर्ट में पेश हुई थी। इसके बाद पुलिस को बुलाकर काेर्ट के आदेश पर सदर अस्पताल में उसका मेडिकल जांच भी कराया गया था। अल्ट्रासाउंड होना रह गया था। पुलिस के अनुसार पिता ने जिस आरोपी पर अपहरण का आरोप लगाया था बेटी उसे अपना प्रेमी बता रही थी। दोनों ने शादी भी कर ली है। पुलिस बुधवार को कोर्ट में बयान कलमबंद कराने के प्रयास में लगी हुई थी। अचानक रात 9 बजे उसकी तबीयत बिगड़ गयी। वह बेहोश हो गयी थी। उसे मंगलवार की रात में ही सदर अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था।

    परिजनों के दबाव में थी लड़की, कहती थी जेल चली जाऊंगी

    बताया जा रहा कि लड़की थाना के बाथरूम में बहाने गई थी। जिसके बाद उसने फिनाइल या अन्य कीटनाशक पदार्थ पी लिया। बताया जा रहा है कि 11 नवम्बर 2017 को अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। इस दौरान वह वापस लौटकर नहीं आयी थी। दस जनवरी 2018 को लड़की को अगवा किए जाने की सूचना नवादा थाना को दी गयी थी। लड़की के पिता ने प्राथमिकी में अपहरण का आरोप लगाया था। जिसमें गोलू पासवान उर्फ समीर पासवान समेत तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था। इधर, कोर्ट में हाजिर होने के बाद परिजनों एवं ससुराल दोनों का दबाव था। बोलती थी कि कहीं नहीं जाकर जेल चली जाऊंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×