--Advertisement--

नीतीश के सामने हाथ जोड़ खड़े हो गए ये MLA, आंख मलते हुए रोनी सूरत भी बनाई

गोपाल मंडल प्रभारी मंत्री के पास लपक कर पहुंच गए। हाथ जोड़ खड़े होकर अपना दुख-दर्द सुनाने लगे।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 06:21 AM IST
सुल्तानगंज के उधाडीह में मुख्यमंत्री का अभिवादन करते जदयू से निलंबित विधायक गोपाल मंडल। सुल्तानगंज के उधाडीह में मुख्यमंत्री का अभिवादन करते जदयू से निलंबित विधायक गोपाल मंडल।

भागलपुर. सीएम नीतीश कुमार की विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा गोपालपुर के जदयू के निलंबित विधायक गोपाल मंडल के लिए राहत लेकर आई। संभावना है कि गोपाल मंडल को जल्द ही निलंबनमुक्त होंगे। विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को सुल्तानगंज के उधाडीह पहुंचे। इस दौरान भी गोपाल मंडल अपने अंदाज में सीएम से माफी मांगने का प्रयास करते दिखे।

मंच पर जब सीएम चढ़े तो उनके बगल में ही गोपाल मंडल मायूस खड़े दिखे। अपनी आंख मलने लगे। जब लोगों का अभिवादन के बाद सीएम अपनी कुर्सी पर बैठने के लिए पहुंचे तो वहां उनके पास जाकर हाथ जोड़कर खड़े हो गए। अपने निलंबन को खत्म करने की आस लिए गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल भी कार्यक्रम के अंत तक कोशिश करते हुए। आखिरकार अंत में उनको सफलता मिली।

प्रभारी मंत्री से कहा, कुछ गलती हो गई थी, माफ किया जाए


आम सभा खत्म होने के बाद जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच से नीचे उतरे तो उनके साथ प्रभारी मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी थे। कुछ पल के लिए दोनों के बीच कुछ कदम का फासला बढ़ा और इसका फायदा उठाते हुए गोपाल मंडल प्रभारी मंत्री के पास लपक कर पहुंच गए। हाथ जोड़ खड़े होकर अपना दुख-दर्द सुनाने लगे। गोपाल बोले कि निलंबित होने के कारण क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के बीच सम्मान नहीं मिल रहा है। उस वक्त कुछ गलती हो गई थी, अब माफ कर दिया जाए।

शराबबंदी के विरोध में दिया था बयान


अप्रैल 2016 में जब बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी की घोषणा की थी तो उसके कुछ दिनों के बाद ही एक कार्यक्रम में गोपाल मंडल ने शराबबंदी के विरोध में भाषण दिया था। इसके बाद ही उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया। इस दौरान उनका जदयू के पोस्टर-बैनर से भी नाम व फोटो हट गए। पिछले साल एक कार्यक्रम में सीएम से माफी भी मांगी, लेकिन इसके बाद भी उन्हें राहत नहीं मिल सकी थी। अब जबकि प्रभारी मंत्री ने आश्वस्त किया है तो उम्मीद है कि वे जल्द ही निलंबनमुक्त होंगे।

X
सुल्तानगंज के उधाडीह में मुख्यमंत्री का अभिवादन करते जदयू से निलंबित विधायक गोपाल मंडल।सुल्तानगंज के उधाडीह में मुख्यमंत्री का अभिवादन करते जदयू से निलंबित विधायक गोपाल मंडल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..