पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Groom Unique Wedding After Girl Refuse Marriage

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लड़की ने गंजा बता किया इनकार, फिर डॉक्टर दूल्हे ने ऐसे की दूसरी लड़की से शादी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बेतिया (बिहार).    यहां तय कार्यक्रम के मुताबिक लड़का दूल्हा बनकर लड़की के घर पहुंचा। शुरुआती सारी रस्म अदायगी हुई। इसके बाद लड़का शादी के लिए मंडप में पहुंचा। यहां पहुंचने के बाद लड़की वालों ने अचानक शादी से इनकार कर दिया। दरअसल, लड़की और उसकी फैमिली का कहना था कि लड़के के सिर पर बाल कम है वो गंजा है। काफी समझाने के बाद भी लड़की और उसकी फैमिली तैयार नहीं हुई।

 

पेशे से न्यरोलॉजिस्ट हैं दूल्हा

 

- लड़की के मना करने के बाद लड़के ने उसी गांव की दूसरी लड़की से दो दिन बाद मंदिर में शादी रचा ली।

- बताया जा रहा है कि लौरिया के रहने वाले हलवाई प्रभु प्रसाद के बेटे डाॅक्टर रवि कुमार दिल्ली के स्पर्श होस्पीटल में न्यूरोलोजिस्ट है।

- रवि कि शादी पूर्वी चंपारण के सुगौली में तय थी। निश्चित समय पर 18 फरवरी को बारात गई। वरमाला भी हुआ। कन्या निरीक्षण भी हो गया।

- इसी बीच जब दूल्हा शादी के मंडप में गया तो लड़की वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की वालों का कहना था कि दूल्हे के सिर पर बाल नहीं है, वह गंजा है।

- बारात में गए लोगों ने काफी प्रयास किया कि शादी हो जाए लेकिन लड़की वालों ने किसी की नहीं सुनी।

 

एक साल पहले तय हुई थी शादी

 

- रवि के पिता ने बताया कि शादी एक वर्ष पहले से तय थी। लड़की के पिता लड़के के दिल्ली स्थित फ्लैट पर तीन बार जाकर कई दिनों तक रहे थे और लड़के को देखा था।

- इधर, बारात लौटने के बाद पंचायत ने रवि की शादी महेश प्रसाद नाम के शख्स की बेटी नेहा से करने का प्रस्ताव रखा। इसके बाद मंगलवार को रामजानकी मंदिर परिसर में नेहा और रवि एक दूजे के हो गए।

- बता दें कि नेहा के पिता काफी गरीब हैं और सब्जी बेचते हैं। जबकि लड़के के पिता प्रभु प्रसाद की मिठाई की दुकान है। 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें