कभी साइकिल से घूमकर बेचते थे पापड़, अब ऋतिक कर रहे हैं इनका रोल

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पटना. बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक नए लुक में नजर आ रहे हैं। बता दें कि ऋतिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सुपर30' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म पटना के सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक है। आनंद ने फेसबुक पर फिल्म के निर्देशक को दी शुभकामनाएं...

 

वहीं, फेसबुक पर आनंद कुमार ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- "एक कहावत बड़ी मशहूर है कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत सिर्फ एक कदम से होती है, लेकिन मैं अक्सर अपने स्टूडेंट्स से कहता हूं कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत के लिए पहला कदम उचित दिशा में बढ़ना सबसे जरूरी है। जिस तरह से सुपर 30 फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने जोरदार तैयारी के साथ आज वाराणसी में फिल्म की शूटिंग का आगाज किया है सच में वह काबिले तारीफ है।"

 

आगे आनंद ने लिखा- "अभी तुरंत शूटिंग शुरू होने के पहले विकास बहल ने मुझे ऋतिक जी के पहले लुक को भेजा तब मैं देखकर दंग रहा गया। लगा कि मैं अपने-आप को कई साल पीछे स्टूडेंट लाइफ में देख रहा हूं। आगे उन्होंने मुझसे कहा कि वे अभी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहें है, आपके आशीर्बाद की जरुरत है। मैंने कहा कि मैं आपको क्या आशीर्वाद दे सकता हूं। हां, मेरी शुभकामनायें हमेशा आपके साथ हैं।"

 

इस मौके पर DainikBhaskar.com अपने रिडर्स को आनंद कुमार के लाइफ के स्ट्रगल के बारे में बताने जा रहा है कि कैसे साइकिल से घूमकर पापड़ बेचने वाला शख्स आज इस मुकाम तक पहुंच गया कि उस पर फिल्म बन रही है।

 

आगे की स्लाइड्स में जानें आनंद कुमार से जुड़े कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स...

खबरें और भी हैं...