Hindi News »Bihar »Patna» Husband Did Second Marriage

दहेज लेकर ससुराल नहीं गई तो पति ने रचा ली दूसरी शादी

मामले को लेकर रीता देवी नाम की महिला ने पति, सास-ससुर और ननद के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 04:07 AM IST

  • दहेज लेकर ससुराल नहीं गई तो पति ने रचा ली दूसरी शादी
    डेमो फोटो।

    भभुआ (बिहार).एक विवाहिता ससुराल वालों के मनमाफिक दहेज नहीं ला पायी तो उसे प्रताड़ित किया गया और मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद विवाहिता के पति ने दूसरी शादी भी कर ली। मामले को लेकर रीता देवी नाम की महिला ने पति, सास-ससुर और ननद के खिलाफ केस दर्ज कराया है।


    शिकायत में महिला ने दी ये जानकारी

    महिला थाना में दिया गया आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया है कि उसकी शादी 28 मई 2013 को रामगढ़ थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी देवानंद राम से 1 लाख नकद, साथ ही तीन लाख रुपए के सोने के गहने उपहार स्वरूप देकर की गई थी।

    कहा- देवर की शादी में दहेज मिला, तुम भी लाओ

    शादी के कुछ दिन बाद जब उनके देवर की शादी हुई तो कहने लगे कि छोटे बेटे की शादी में बहुत दहेज मिला है तुम भी अपने मायके से 5 लाख रुपए नकद ले आओ तब तुम्हें रखेंगे। इस बीच ससुराल वालों द्वारा महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। 28 दिसंबर 2017 को जानकारी हुई कि ससुराल वालों द्वारा उनके पति की दूसरी शादी करा दी गई है। अब पीड़ित महिला ने महिला थाने को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Husband Did Second Marriage
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×