Hindi News »Bihar »Patna» Husband Murdered Woman And Her Boyfriend

पति ने बेडरूम में छुपाकर रखी थी पत्नी और उसके प्रेमी की लाश, ये थी वजह

कोचाधामन प्रखंड के बड़ीजान हाट में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 05:54 AM IST

पति ने बेडरूम में छुपाकर रखी थी पत्नी और उसके प्रेमी की लाश, ये थी वजह

किशनगंज (बिहार). कोचाधामन प्रखंड के बड़ीजान हाट में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बड़ीजान हाट में किराने की दुकान चलानेवाले सुरेन्द्र कुमार सिन्हा के कमरे से उनकी पत्नी आरती देवी उर्फ इती और वसीम की लाश मिली है। घटना के बाद से मकान मालिक सुरेन्द्र कुमार सिन्हा फरार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया। सूचना पर एसडीपीओ कामिनी बाला भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने इसे प्रथम दृष्ट्या अवैध संबंध के कारण की गई हत्या बताया है।

-जानकारी के अनुसार बड़ीजान पोठिमारी जागीर पंचायत के दुर्गापुर गांव के मूल निवासी सुरेन्द्र कुमार सिन्हा अपने पत्नी सहित परिवार के साथ बड़ीजान हाट में जमीन लेकर घर बनाकर कई सालों से रह रहे थे।
- इनका पीछे में घर तथा आगे में दुकान बनाकर खुद किराने की दुकान चला रहा था। एक दुकान को बड़ीजान पुठिमारी जागीर पंचायत के मालीटोला बड़ीजान निवासी 24 साल का वसीम, पिता खलीलुर रहमान को किराये पर दे रखी थी। इसमें वसीम कम्प्यूटर एवं मोबाइल की दुकान चलाता था।

गला दबाने की बात भी सामने आ रही
एसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या अवैध संबंध के कारण पीट-पीटकर हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।
एसडीपीओ द्वारा जांचोपरांत गला दबाने का मामला भी सामने आया है। वहीं पास से पुलिस ने रस्सी भी बरामद किया है।
घटना के बाद मकान मालिक सह पति फरार है। घटना के पूर्व आरोपी ने अपने तीनों बच्चों को अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा दिया था।

बंद मिली वसीम की दुकान
- मृतक के पिता खलीलुर रहमान ने बताया कि मंगलवार दोपहर को बंधन का पैसा लेने जब वे अपने बेटे के मोबाइल दुकान में गए तो उसने बाद में पैसा लेने की बात कही। जब दुबारा शाम के समय दुकान में गए तो दुकान बंद थी। तभी से हमलोग उसकी खोज कर रहे थे।
- दुकान के बगल के लोगों से पूछा तो पता चला कि दुकान मालिक सुरेन्द्र कुमार सिन्हा, उनकी पत्नी आरती देवी तथा मेरा भतीजा वसीम किसी के जन्मदिन की दावत में एक साथ मोटर साइकिल पर गए हैं। जिस कारण हम लोगों ने खोज करना बंद कर दिया।
- सुबह अचानक ख़बर मिली कि वसीम तथा उसके दुकान मालिक की पत्नी आरती देवी उर्फ इती उम्र 36 वर्ष की हत्या हो गई है। दोनों का शव दुकान मालिक सुरेन्द्र सिन्हा के कमरे में पड़ा हुआ है। वहीं दुकान मालिक फरार है।

उठे सवाल-तीनों किसके जन्मदिन पर गए थे साथ
पुलिस के लिए यह भी जांच का विषय है कि मंगलवार को सुरेन्द्र, उसकी पत्नी आरती एवं वसीम तीनों एक साथ मोटरसाइकिल पर किसकी जन्मदिन की पार्टी में जा रहे थे। अगर जन्मदिन की पार्टी में जा ही रहे थे तो फिर ऐसी क्या बात हो गई कि सुरेन्द्र ने दोनों की हत्या करके शव को अपने बेडरूम में रख दिया।

जांच में जुटी पुलिस
- कोचाधामन थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मो. इरशाद आलम ने बताया कि गांववालों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया गया है।
- एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है। साथ ही पुलिस घटना की बिंदुवार जांच भी कर रही है। हत्या का शक मृतका के पति सुरेन्द्र पर है।
हत्या कैसे हुई और किस चीज से हुई ये जांच में सामने आएगा। हत्या का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti ne bedarum mein chhupaakar rkhi thi patni aur uske premi ki laash, ye thi wajah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×