Hindi News »Bihar »Patna» Husband Poisoned After Dispute With Wife

पत्नी ने कहा- तुम मुझे पहले से पसंद नहीं थे, फिर पति ने उठाया ये कदम

करिश्मा ने कहा कि दिलीप के साथ शादी शुरू से ही उसे पसंद नहीं थी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 08:27 AM IST

पत्नी ने कहा- तुम मुझे पहले से पसंद नहीं थे, फिर पति ने उठाया ये कदम

बगहा (बेतिया). एक वर्ष पहले करिश्मा शादी दिलीप नाम के शख्स के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद करिश्मा अपने नाना के घर लौटी, तो वापस ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं हुई। पति दिलीप उरांव ने उसे मनाने की हरसंभव कोशिश की। गुरुवार की रात में दिलीप अपनी अबतक की आखिरी कोशिश में भी कामयाब नहीं हुआ, तो निराशा में खुद जहर खा लिया। जीवन व मौत के बीच झूल रहे 23 साल के दिलीप का इलाज हॉस्पिटल में जारी है।


अस्पताल में मौजूद करिश्मा बताती है कि उसके नाना बहादुर उरांव ने दिलीप के साथ उसकी शादी कर दी। शादी के बाद दिलीप उसे प्रताड़ित करने लगा। आजीज आकर वह नाना के घर वापस लौट आयी। इसके बाद करिश्मा ईट की चिमनी पर मजदूरी करने लगी थी। इसी चिमनी पर दिलीप गुरूवार की रात में पहुंचा। वह उस पर अपने घर चलने के लिए दबाव बनाने लगा। करिश्मा ने इनकार किया तो चिमनी पर ही उसने जहर खा ली। हालांकि घटना उसके सामने नहीं हुई।

शुरू से पंसद नहीं था दिलीप

जहर खाने के बाद जब दिलीप की हालत बिगड़ने लगी तो चिमनी पर मौजूद अन्य लोगों ने उसे देखा। दिलीप के साथ करिश्मा भी हॉस्पिटल पहुंची। यहां करिश्मा ने कहा कि दिलीप के साथ शादी शुरू से ही उसे पसंद नहीं थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: patni ne khaa- tum mujhe pehle se psnd nahi the, fir pti ne uthaayaa ye kdm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×