--Advertisement--

लड़के को फोन कर घर से बुलाया और मार दी गोली, जेब से मिली लड़की की फोटो

अपराधियों ने घेर कर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उसकी बांह में तीन गोली लगी। गोली मार कर अपराधी फरार हो गए।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 04:51 AM IST

मीनापुर (मुजफ्फरपुर). सिवाईपट्टी थाना एरिया में अपराधियों ने फोन कर एक लड़के को बुलाया और फिर उसे गोली मार दी। गोली से जख्मी लड़के की मौत हॉस्पिटल पहुंचने के दौरान हो गई। मृतक की शिनाख्त मीनापुर थाना एरिया के 24 साल के विपिन कुमार के रूप में हुई है। विपिन के पॉकेट से पुलिस ने एक नथिया और एक लड़की की तस्वीर बरामद की है। इससे पुलिस को लव अफेयर में बदले की भावना से हत्या की आशंका है।

लड़के को घेर कर की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

बताया गया कि अपराधियों ने घेर कर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उसकी बांह में तीन गोली लगी। गोली मार कर अपराधी फरार हो गए। पुल पर जख्मी पड़े युवक को लोगों ने देखा व पहचान कर उसके परिजनों को जानकारी दी। स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में उसे मीनापुर सीएचसी लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

लड़के के पिता ने दी ये जानकारी

इधर, मृतक के पिता भज्जु पासवान ने बताया कि विपिन अपने बुआ के घर गया था। गुरुवार की सुबह ही बुआ के घर से लौटा था। दिन में उन्हें दवा देने के बाद वह मठ पर गया। शाम में वह साइकिल से कहीं गया, लेकिन इसकी जानकारी घर के किसी सदस्य को नहीं दी। इसी बीच जानकारी मिली कि विपिन को किसी ने गोली मार दी है। जब गोली मारी गई तब उसके कान में ईयर फोन भी लगा हुआ था। सिवाईपट्टी थानाध्यक्ष औरंगजेब अालम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। एसएसपी विवेक कुमार का कहना है कि युवक के शव की तलाशी में पॉकेट से एक नथिया और लड़की की तस्वीर मिली है। घटना का कारण क्या है यह परिजनों के बयान दर्ज होने पर स्पष्ट होगा।