--Advertisement--

रियलिटी शो में दिखेगी बिहार की ये लड़की, करण जौहर और रोहित शेट्टी करेंगे जज

नॉट्रेडम से 12वीं तक की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने निफ्ट से अपनी आगे की पढ़ाई की।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 05:54 AM IST
परिणीति रॉय प्रकाश स्टार प्लस पर आने वाले शो इंडिया नेक्स्ट स्टार में पहुंचने में कामयाब रही हैं। परिणीति रॉय प्रकाश स्टार प्लस पर आने वाले शो इंडिया नेक्स्ट स्टार में पहुंचने में कामयाब रही हैं।

पटना. बिहार की रहने वाली और पटना में स्कूली शिक्षा पाने वाली परिणीति रॉय प्रकाश स्टार प्लस पर आने वाले शो इंडिया नेक्स्ट स्टार में पहुंचने में कामयाब रही हैं। वह यहां अपनी काबलियत का लोहा मनवा रही है। इस टीवी कार्यक्रम में करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज निर्माता-निर्देशक जज हैं।

- बताया जा रहा है कि कंटेस्टेंट इसमें डांस और एक्टिंग करते हैं। माना जा रहा है कि इसके विनर्स को फेमस डायरेक्टर्स की फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा।
- परिणीति शहर के चर्चित स्कूल नॉट्रेडम एकेडमी की स्टूडेंट रही है। पटना से स्कूली शिक्षा पूरी करने बाद उसने निफ्ट मुंबई से फैशन डिजाइनिंग में शिक्षा ली है।
- 21 वर्ष की परिणीति देश की फेमस मॉडल हैं। वह एमटीवी के फेमस प्रोग्राम इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल सेशन 2 की विजेता भी रही हैं।
- वह 2015 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और मिस फैशन आईकॉन, मिस टैलेंटेड जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

पिता हैं आर्मी में अफसर

- परिणीति के पिता प्रेम प्रकाश सेना में अधिकारी हैं। पिता की पोस्टिंग देश के विभिन्न शहरों में रही इसलिए परणीति की स्कूलिंग भी कई शहरों में हुई है।
- इसके बाद नॉट्रेडम में उन्होंने एडमिशन लिया। उनके बारे में जानकारी देते हुए नॉट्रेडम एकेडमी में उनकी टीचर रही भावना शेखर कहती है कि परिणीति स्कूल की होनहार और मेधावी रही है।
- नॉट्रेडम से 12वीं तक की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने निफ्ट से अपनी आगे की पढ़ाई की। स्कूल के दिनों से ही डिजाइनिंग की ओर से उसका झुकाव रहा है।
- उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि अपनी प्रतिभा से वह देशभर में एक अलग पहचान बनाएगी और देश की नेक्स्ट स्टार बनेगी।

टीवी कार्यक्रम में करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज निर्माता-निर्देशक जज हैं। टीवी कार्यक्रम में करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज निर्माता-निर्देशक जज हैं।
कंटेस्टेंट इसमें डांस और एक्टिंग करते हैं। माना जा रहा है कि इसके विनर्स को फेमस डायरेक्टर्स की फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा। कंटेस्टेंट इसमें डांस और एक्टिंग करते हैं। माना जा रहा है कि इसके विनर्स को फेमस डायरेक्टर्स की फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा।
परिणीति शहर के चर्चित स्कूल नॉट्रेडम एकेडमी की स्टूडेंट रही है। परिणीति शहर के चर्चित स्कूल नॉट्रेडम एकेडमी की स्टूडेंट रही है।
पटना से स्कूली शिक्षा पूरी करने बाद उसने निफ्ट मुंबई से फैशन डिजाइनिंग में शिक्षा ली है। पटना से स्कूली शिक्षा पूरी करने बाद उसने निफ्ट मुंबई से फैशन डिजाइनिंग में शिक्षा ली है।
21 वर्ष की परिणीति देश की फेमस मॉडल हैं। वह एमटीवी के फेमस प्रोग्राम इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल सेशन 2 की विजेता भी रही हैं। 21 वर्ष की परिणीति देश की फेमस मॉडल हैं। वह एमटीवी के फेमस प्रोग्राम इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल सेशन 2 की विजेता भी रही हैं।
2015 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और मिस फैशन आईकॉन, मिस टैलेंटेड जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। 2015 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और मिस फैशन आईकॉन, मिस टैलेंटेड जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।
परिणीति के पिता प्रेम प्रकाश सेना में अधिकारी हैं। परिणीति के पिता प्रेम प्रकाश सेना में अधिकारी हैं।
पिता की पोस्टिंग देश के विभिन्न शहरों में रही इसलिए परणीति की स्कूलिंग भी कई शहरों में हुई है। पिता की पोस्टिंग देश के विभिन्न शहरों में रही इसलिए परणीति की स्कूलिंग भी कई शहरों में हुई है।
नॉट्रेडम एकेडमी में उनकी टीचर रही भावना शेखर कहती है कि परिणीति स्कूल की होनहार और मेधावी रही है। नॉट्रेडम एकेडमी में उनकी टीचर रही भावना शेखर कहती है कि परिणीति स्कूल की होनहार और मेधावी रही है।
X
परिणीति रॉय प्रकाश स्टार प्लस पर आने वाले शो इंडिया नेक्स्ट स्टार में पहुंचने में कामयाब रही हैं।परिणीति रॉय प्रकाश स्टार प्लस पर आने वाले शो इंडिया नेक्स्ट स्टार में पहुंचने में कामयाब रही हैं।
टीवी कार्यक्रम में करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज निर्माता-निर्देशक जज हैं।टीवी कार्यक्रम में करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे दिग्गज निर्माता-निर्देशक जज हैं।
कंटेस्टेंट इसमें डांस और एक्टिंग करते हैं। माना जा रहा है कि इसके विनर्स को फेमस डायरेक्टर्स की फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा।कंटेस्टेंट इसमें डांस और एक्टिंग करते हैं। माना जा रहा है कि इसके विनर्स को फेमस डायरेक्टर्स की फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा।
परिणीति शहर के चर्चित स्कूल नॉट्रेडम एकेडमी की स्टूडेंट रही है।परिणीति शहर के चर्चित स्कूल नॉट्रेडम एकेडमी की स्टूडेंट रही है।
पटना से स्कूली शिक्षा पूरी करने बाद उसने निफ्ट मुंबई से फैशन डिजाइनिंग में शिक्षा ली है।पटना से स्कूली शिक्षा पूरी करने बाद उसने निफ्ट मुंबई से फैशन डिजाइनिंग में शिक्षा ली है।
21 वर्ष की परिणीति देश की फेमस मॉडल हैं। वह एमटीवी के फेमस प्रोग्राम इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल सेशन 2 की विजेता भी रही हैं।21 वर्ष की परिणीति देश की फेमस मॉडल हैं। वह एमटीवी के फेमस प्रोग्राम इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल सेशन 2 की विजेता भी रही हैं।
2015 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और मिस फैशन आईकॉन, मिस टैलेंटेड जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।2015 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और मिस फैशन आईकॉन, मिस टैलेंटेड जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।
परिणीति के पिता प्रेम प्रकाश सेना में अधिकारी हैं।परिणीति के पिता प्रेम प्रकाश सेना में अधिकारी हैं।
पिता की पोस्टिंग देश के विभिन्न शहरों में रही इसलिए परणीति की स्कूलिंग भी कई शहरों में हुई है।पिता की पोस्टिंग देश के विभिन्न शहरों में रही इसलिए परणीति की स्कूलिंग भी कई शहरों में हुई है।
नॉट्रेडम एकेडमी में उनकी टीचर रही भावना शेखर कहती है कि परिणीति स्कूल की होनहार और मेधावी रही है।नॉट्रेडम एकेडमी में उनकी टीचर रही भावना शेखर कहती है कि परिणीति स्कूल की होनहार और मेधावी रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..