पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • तेजप्रताप यादव की मंगनी: Lalu Prasad Yadav's Elder Son Tej Pratap Yadav's Engagement

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लालू की गैरमौजूदगी में तेजप्रताप की सगाई

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बुधवार को मंगनी हुई। राजनीतिक शोर-शराबे से दूर मंगनी में दोनों परिवारों के अलावा कुछ खास मेहमान शामिल हुए।चारा घोटाले में सजा काटने के कारण लालू मंगनी में नहीं आ सके। तेजस्वी की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हो रही है। मंगनी होटल मौर्या के अशोक हॉल में हुई। अंगूठी पहनाने के दौरान तेज शर्माते रहे...


-मंगनी में लालू के परिवार के सदस्य उनकी पत्नी पूर्व सीएम राबड़ी देवी, बेटा तेजस्वी यादव, बेटी मीसा भारती समेत बाकी बच्चे भी मौजूद थे। 

-मंगेतर को अंगूठी पहनाने के दौरान तेज काफी शर्माते रहे। दरअसल, पीछे से उनकी फैमिली के सदस्य बार-बार मुस्कराने को बोल रहे थे। वहीं, जब वे ऐश्वर्या के राइट हाथ की उंगुली में अंगूठी पहनाने लगे, तब बहनों ने लेफ्ट-लेफ्ट करके सही उंगुली में पहनाने का इशारा किया गया।

-राबड़ी ने कहा कि लालू इस कार्यक्रम में होते तो और अच्छा होता। वहीं, बेटी मीसा भारती ने कहा कि पिताजी के रहने पर कार्यक्रम का रंग अधिक जमता।
-यह पहला मौका है, जब लालू यादव की गैरहाजिरी में उनके परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हुआ है। 
-शादी 12 मई को होगी। इससे पहले 5 अप्रैल की तारीख तय हुई थी। इसके लिए लालू के पेरोल की अपील की जा रही है।
-मंगनी समारोह से राजनीतिक चेहरों को दूर रखा गया था। इसमें दोनों परिवारों के लोग और कुछ खास करीबी नेता शामिल हुए। 

 

इसलिए जेल में हैं लालू
-चारा घोटाला के 4 मामलों में दोषी करार दिए जाने के बाद लालू यादव जेल में बंद हैं। किडनी में स्टोन, खून में संक्रमण और अन्य बीमारियों से पीड़ित लालू का इन दिनों दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है।
- उल्लेखनीय है कि देवघर ट्रेजरी केस में 6 जनवरी 2018 को लालू समेत 16 आरोपियों को साढ़े तीन साल जेल की सजा सुनाई गई थी। 
- 17 मार्च को तबियत बिगड़ने पर लालू को रांची के रिम्स हॉस्पिटल ले जाया गया था। यहां एक सप्ताह तक चले इलाज के बाद लालू को बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजा गया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser