Hindi News »Bihar »Patna» Jitan Ram Manjhi Say My Party Need Representation In Vidhan Parishad

मांझी ने की विधान परिषद के दो सीटों की मांग, कहा- पार्टी को है इसकी जरूरत

जीतन राम मांझी ने मंगलवार को कहा कि अप्रैल में होने वाले विधान परिषद के चुनाव के लिए उन्हें दो सीटें दी जाएं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 12:43 PM IST

मांझी ने की विधान परिषद के दो सीटों की मांग, कहा- पार्टी को है इसकी जरूरत

पटना.राज्यसभा और विधानसभा के लिए हो रहे उपचुनाव में सीट न मिलने पर चंद दिनों पहले हम (हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा) के लीडर और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में शामिल हो गए थे। अब उन्होंने एक बार फिर अपनी मांग रखी है। जीतन राम मांझी ने मंगलवार को कहा कि अप्रैल में होने वाले विधान परिषद के चुनाव के लिए उन्हें दो सीटें दी जाएं।

मांझी ने कहा कि हम महागठबंधन में किसी लालसा के चलते शामिल नहीं हुए। मुझे कोई लालच नहीं है, लेकिन मेरी पार्टी को प्रतिनिधित्व की जरूरत है। इसलिए मैं विधान परिषद के दो टिकट अपनी पार्टी के लिए चाहता हूं। मांझी ने कहा कि एनडीए ने मुझे राज्यपाल बनाने का आश्वासन दिया था, लेकिन मुझे कोल्ड स्टोरेज में जाने की इच्छा नहीं है। मैं एक्टिव पॉलिटिक्स में रहना चाहता हूं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मांझी अपने बेटे संतोष मांझी और पार्टी के नेता वृश्णि पटेल के लिए टिकट की मांग की है। आने वाले विधानपरिषद के चुनाव में आरजेडी के हिस्से में चार सीट आने वाली हैं। अब आरजेडी हम को दो सीट देने को तैयार होती है या नहीं यह तो समय आने पर ही पता चलेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maanjhi ne ki vidhaan parisd ke do siton ki maang, khaa- party ko hai iski jrurt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×