--Advertisement--

नए साल के जश्न में नहीं पहुंचे ये एक्टर-एक्ट्रेस, लोगों ने किया हंगामा, लगाई आग

कार्यक्रम में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव व अभिनेत्री काजल राघवानी के शामिल होने का प्रचार प्रसार किया गया था।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 06:48 AM IST
khesarilal not reach in new year Program

समस्तीपुर. नये साल के जश्न को लेकर शहर के पटेल मैदान में रविवार रात आयोजित संस्कृति कार्यक्रम में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव व अभिनेत्री काजल राघवानी के नहीं आने से नाराज लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर आगजनी कर बवाल किया। लोगों ने पंडाल में जमकर तोड़फोड़ की। लोग दोनों कलाकारों के नहीं आने से इतने गुस्से में थे कि कार्यक्रम स्थल से कुर्सी तक उठा कर ले गए। इस कार्यक्रम में लोगों को हजार व पांच सौ रुपये के टिकट पर इंट्री मिली थी। जिससे लोगों का गुस्सा आसमान पर था।

पुलिस ने कहा ये

हंगामे की सूचना पर पहुंचे नगर थाने की पुलिस की भी लोग नहीं सुन रहे थे। हालांकि पुलिस ने लाेगों को समझा कर पंडाल से बाहर निकाला। बाद में लोगों ने गोलंबर के पास सड़क जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी। लेकिन रात होने के कारण लोगों को ज्यादा परेशानी नहीं हुई। उधर, थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि इस मामले में कोई भी पक्ष पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज कराने नहीं पहुंचे हैं। अगर कोई पक्ष सामने आता है तो प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई होगी।


जानकारी अनुसार केडीएस फिल्म प्रोडक्शन व भोला बाबा इंटरटेंटमेंट द्वारा नये साल के आगाज को लेकर 31 दिसंबर की रात धमाल मचाने के लिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव व अभिनेत्री काजल राघवानी के शामिल होने का प्रचार प्रसार किया गया था। कार्यक्रम में इंट्री के लिए एक हजार व पांच सौ रुपये का टिकट भी निर्धारित किया गया था। लोगों ने दोनों कलाकारों के आने की घोषणा पर मस्ती के लिए टिकट भी कटाया था। रात लोग समय पर कार्यक्रम में पहुंच भी गए। उद्घोषक द्वारा बार-बार यह भी कहा जाने लगा कि खेसारी व काजल बस आने ही वाले हैं लेकिन इस दौरान रात के दस बज गए।

khesarilal not reach in new year Program
khesarilal not reach in new year Program
X
khesarilal not reach in new year Program
khesarilal not reach in new year Program
khesarilal not reach in new year Program
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..