Hindi News »Bihar »Patna» Kidnappers Left Brother Of Bhojpuri Singer Chhaila Bihari

इस भोजपुरी सिंगर के बड़े भाई को किया था किडनैप, दो दिनों के बाद छोड़ा

13 जनवरी को दिन भर रखा गया। 13 जनवरी की देर रात बाइक से अन्यत्र लेकर चले गए। रविवार को कटरिया ओवरब्रिज के पास छोड़ दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 15, 2018, 05:56 AM IST

  • इस भोजपुरी सिंगर के बड़े भाई को किया था किडनैप, दो दिनों के बाद छोड़ा
    +1और स्लाइड देखें

    खगड़िया.12 जनवरी को खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के पौरा निवासी चर्चित अंगिका लोक गायक सुनील छैला बिहारी के अपहृत भाई किसान अनिल सिंह को रविवार को रंगरा पुलिस ने कटरिया ओवर ब्रिज के समीप एनएच 31 से बरामद कर लिया है। 8 बजे रात के करीब बदमाशों ने उन्हें सहोड़ा दियारा से ले जाकर कटारिया ओवर ब्रिज के समीप छोड़ दिया। जहां से वे पैदल रंगरा चौक की तरफ आ रहे थे।

    इसी दौरान एनएच पर गश्त लगा रही रंगरा पुलिस को देख वे चिल्लाने लगे। उन्होंने खुद को सुनील छैला बिहारी के अपहृत भाई अनिल सिंह के रूप में अपनी पहचान बताई। बाद में रंगरा पुलिस ने उन्हें लेकर रंगरा थाना आई। रंगरापुलिस ने अपहृत अनिल सिंह की बरामदगी की सूचना खगड़िया के एसपी व गोगरी के थानाध्यक्ष को दी। अपहरण बाइक सवार चार पांच हथियारबंद अपराधियों ने किया था। अपने गांव पौरा से दियारा स्थित खेत में जुताई करने के लिए जाने के क्रम में उनका अपहरण किया गया था।

    बाइक पर बिठा कर ले गए थे, कमरे में बंद रखा था


    पीड़ित अनिल सिंह ने बताया कि हाथ एवं आंखों पर काली पट्टी बांधकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर उन्हें सुनसान जगह पर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया गया था। इस दौरान दो अपराधियों ने मारपीट भी की। वहां उन्हें 13 जनवरी को दिन भर रखा गया। 13 जनवरी की देर रात बाइक से अन्यत्र लेकर चले गए। रविवार को कटरिया ओवरब्रिज के समीप छोड़ा गया। उन्होंने गांव के ही विनोद यादव, लालचंद यादव, पप्पू यादव, अमोल यादव व पवन यादव पर अपहरण का आरोप लगाया है। अपहरण के पूर्व उनसे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी।

  • इस भोजपुरी सिंगर के बड़े भाई को किया था किडनैप, दो दिनों के बाद छोड़ा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Kidnappers Left Brother Of Bhojpuri Singer Chhaila Bihari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×