--Advertisement--

लावारिस हालत में मिली कार, अंदर थे लेडिज अंडर गारमेंट्स और खून के धब्बे

लावारिस हालत में खड़े सफेद रंग के वैन के बारे में सूचना फैलते ही कार के पास भीड़ जुट गयी थी।

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 06:40 AM IST
कार के अंदर पड़ा लेडीज अंडरगार्मेंट्स। (लाल घेरे में) कार के अंदर पड़ा लेडीज अंडरगार्मेंट्स। (लाल घेरे में)

अारा/जगदीशपुर. भोजपुर जिले के एक गांव में गुरुवार की देर रात एक बहू की पिटाई कर अधमरा कर दिया गया। इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में लावारिस हालत में फेंक ससुराल वाले फरार हो गए। इस दौरान जिस सफेद रंग की मारूति वैन कार से विवाहिता को लाया गया था। उसे शुक्रवार की सुबह लावारिस हालत में बरामद किया गया। कार के अंदर लेडिज अंडर गारमेंट्स भी मिले हैं। इसके अलावा सीट और फर्श पर खून के धब्बे दिखाई दे रहे थे। लावारिस हालत में खड़े सफेद रंग के वैन के बारे में सूचना फैलते ही कार के पास भीड़ जुट गयी थी। इसे लेकर थाने में केस दर्ज करा दिया गया है।


जुली से हुई थी शादी, पसंद नहीं कर रहे थे ससुरालवाले

- बताया जा रहा कि जहानाबाद जिले के रहने वाली जुली की शादी साल 2012 में यहां के मदन प्रसाद के बेटे अरविंद कुमार के साथ हुई थी।

- हालांकि, शादी के 6 साल बाद भी कोई संतान नहीं हुई है। पति आरा में साइबर कैफे चलाता है। ससुराल वाले जुली को पसंद नहीं कर रहे थे। इसलिए रास्ते से हटाने की योजना बनायी थी।

- इधर, थाने पर पहुंची विवाहिता जुली ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि डेढ़-दो बजे रात में उसके साथ मारपीट कर हत्या करने का प्रयास किया गया।

- बाद में उसे बेहोशी की हालत में फेंक फरार हो गए। कार से बरामद लेडिज सामान भी उसी का है। उसके शरीर से गिरा खून कार की सीट पर लगा है।

- जगदीशपुर इंस्पेक्टर बैजनाथ चौधरी ने बताया कि मामला धनगाई थाना से जुड़ा है। एएसपी दयाशंकर ने भी महिला से पूछताछ कर जानकारी ली।

लावारिस हालत में खड़ी थी कार


- इधर, कार में किसी महिला के साथ अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने गांववालों के साथ आसपास के खेतों से लेकर अन्य जगहों पर खोजबीन की, लेकिन पुलिस को और कुछ भी हाथ नहीं लग सका।

- बाद में लावारिस हालत में बरामद कार थाने में लायी। पुलिस ने बताया कि कार में लेडिज अंडरगारमेंट्स, एक साबुन और दो गमछा मिला है। बाद में पुलिस को पता चला कि बरामद मारूति कार गांव के अमीन मदन प्रसाद की है। जिसके बाद सारा राज खुला।

लावारिस कार और आसपास मौजूद गांव के लोग। लावारिस कार और आसपास मौजूद गांव के लोग।
लावारिस कार की खबर सुन मौके पर पहुंचे गांव के लोग। लावारिस कार की खबर सुन मौके पर पहुंचे गांव के लोग।
X
कार के अंदर पड़ा लेडीज अंडरगार्मेंट्स। (लाल घेरे में)कार के अंदर पड़ा लेडीज अंडरगार्मेंट्स। (लाल घेरे में)
लावारिस कार और आसपास मौजूद गांव के लोग।लावारिस कार और आसपास मौजूद गांव के लोग।
लावारिस कार की खबर सुन मौके पर पहुंचे गांव के लोग।लावारिस कार की खबर सुन मौके पर पहुंचे गांव के लोग।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..