--Advertisement--

सिंगापुर में डॉक्टर है लालू की ये बेटी, फैशन में श्रद्धा कपूर को करती हैं कॉपी

लालू यादव फॉडर स्कैम के तीसरे केस में दोषी साबित, मिली 5 साल जेल की सजा।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 06:19 PM IST

पटना. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के चारा घोटाले में जेल जाने के बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य लगातार पापा को सच्चा बताने वाले पोस्ट फेसबुक पर शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट्स को समर्थन भी मिल रहा है। बता दें कि रोहिणी लालू की दूसरे नंबर की बेटी हैं और डॉक्टर हैं।

फैशन में रहती हैं आगे

- रोहिणी आचार्य फैशन के मामले में आगे रहती हैं। पिछले साल उन्होंने एक वेस्टर्न ड्रेस में फोटो क्लिक कर फेसबुक पर पोस्ट की थी। यही ड्रेस 'आशिकी-2' फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने पिछले साल महेश भट्ट की पार्टी में पहनी थी।

इनकम टैक्स अफसर की बहू बनी थीं रोहिणी

 

- रोहिणी आचार्य की शादी उनके एमबीबीएस कंप्लीट होने से पहले ही हो गई थी। उनके हसबैंड समरेश सिंह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और तब अमेरिका में जॉब कर रहे थे।
- समरेश सिंह के पिता राय रणविजय सिंह रिटायर्ड इनकम टैक्स ऑफिसर थे। वे लालू के कॉलेज फ्रेंड भी थे।
- रोहिणी तब जमशेदपुर के एमजीएम से एमबीबीएस कर रही थीं।

सिंगापुर में रहती हैं रोहिणी

 

 

- रोहिणी के हसबैंड समरेश सिंह सिंगापुर में सेटल हैं। वो प्रेजेंट में एवरकोर पार्टनर्स नाम की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।
- इससे पहले वे जीएमआर और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक में इनवेस्टमेंट बैंकर की जॉब कर चुके हैं।

डिप्टी सीएम बनने की आई थीं खबरें

 

- पिछले साल जुलाई में लालू के बेटे तेजस्वी यादव के बेनामी संपत्ति मामले में आया था। तब ऐसी खबरें मीडिया में आई थीं कि लालू तेजस्वी की जगह रोहिणी आचार्य को डिप्टी सीएम बनवाएंगे। हालांकि, ऐसा कुछ हुआ नहीं।
- बेनामी संपत्ति के मामले में लालू की बड़ी बेटी-दामाद मीसा और शैलेश कुमार के नाम भी शामिल थे। इसी वजह से रोहिणी का नाम डिप्टी सीएम की पोस्ट के लिए उठा था।
- बता दें कि चारा घोटाले में नाम आने के बाद जब लालू ने बिहार सीएम पद से इस्तीफा दिया था, तब उन्होंने अपनी वाइफ राबड़ी देवी को इस पोस्ट पर बैठाया था।

हसबैंड और बेटे के साथ रोहिणी आचार्य। हसबैंड और बेटे के साथ रोहिणी आचार्य।