--Advertisement--

कोई FAKE तो कोई REAL, सोशल मीडिया पर वायरल हैं नेताओं की ये फोटोज

पापा लालू यादव के जेल जाते ही फिर सोशल मीडिया पर छाए हैं तेजस्वी यादव।

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 01:10 PM IST
बिहार के डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव ने पिछले साल इस फोटो पर सफाई दी थी। बिहार के डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव ने पिछले साल इस फोटो पर सफाई दी थी।

पटना. लालू यादव के चारा घोटाला केस में जेल जाते ही उनके बेटे तेजस्वी यादव के बेटे की सात साल पुरानी फोटो फिर से वायरल हो रही है। इस फोटो में वो एक अंजान लड़की के साथ हैं। इस फोटो की सफाई उन्होंने पिछले साल नवंबर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी थी।

IPL पार्टी में मिली थी लड़की

- पिछले साल जेडी(यू) के नेताओं ने तेजस्वी यादव की वायरल फोटो को लेकर सवाल उठाए थे। उनके सवालों के जवाब तेजस्वी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मिलाकर दिए थे।
- उन्होंने कहा था, "फोटो उस वक्त की है जब मैं IPL खेला करता था। मैं दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल था। मैच के बाद टीम पार्टी करती थी और वैसी ही एक पार्टी में फोटो में दिख रही लड़की ने मेरे साथ फोटो क्लिक करवाई थी। मैं उसे जानता तक नहीं। फोटो साल 2010 की है। ना ये फोटो फोटोशॉप्ड है और न मैं इसे झूठा बता रहा हूं। बेशक इस फोटो में लड़की के साथ मैं (तेजस्वी) ही खड़ा हूं।"

बिना एक मैच खेले पांच साल रहे थे टीम में

- साल 2008 में आईपीएल लॉन्च के वक्त दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने तेजस्वी यादव के साथ कॉन्ट्रेक्ट किया था।
- वे 2012 में हुए आईपीएल के 5वें सीजन तक दिल्ली की टीम में रहे, लेकिन इस दौरान उन्हें कभी एक भी मैच खेलने को नहीं मिला।
- जिस आईपीएल में दिग्गज इंटरनेशनल क्रिकेटर्स को खराब परफॉर्मेंस की वजह से टीमें निकाल देती हैं, उस टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी का बिना मैच खेले एक ही टीम में टिके रहना सवालों के घेरे में रहा था।
- डॉमेस्टिक क्रिकेट में भी तेजस्वी का रिकॉर्ड बेहद खराब था।

लगे थे ऐसे आरोप

- जेडीयू नेताओं ने पिछले साल नवंबर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी यादव की वायरल फोटो दिखाई थी। फोटो में वे एक लड़की के साथ थे और पीछे शराब की बॉटल रखी थीं।
- जेडीयू नेताओं का आरोप था, "लालू और उनके बेटे शराब खुद पीते हैं, लेकिन आरोप दूसरों पर लगाते हैं। तेजस्वी देश के सबसे अच्छे स्कूल में पढ़ने गए, लेकिन नहीं पढ़ सके। पिता के प्रभाव से क्रिकेट में मैदान में उतरे, लेकिन आगे नहीं बढ़ सके। राजनीति में आए तो बिहार के डिप्टी सीएम बने, लेकिन यहां भी फ्लॉप साबित हुए। बेहतर होगा कि वे कॉल सेंटर खोल कर युवाओं को 28 वर्ष की उम्र में अरबपति बनने का फॉर्मूला बताएं।"

एक्ट्रेस से नेत्री बनीं असम की अंगूरलता डेका (लेफ्ट) की शॉर्ट्स में फोटो वायरल हुई थी। हालांकि यह फोटो फेक थी। वायरल फोटो वाली लड़की एक पॉपुलर फिटनेस ट्रेनर हैं। एक्ट्रेस से नेत्री बनीं असम की अंगूरलता डेका (लेफ्ट) की शॉर्ट्स में फोटो वायरल हुई थी। हालांकि यह फोटो फेक थी। वायरल फोटो वाली लड़की एक पॉपुलर फिटनेस ट्रेनर हैं।
लालू प्रसाद यादव की बिल्ली के कान लगी यह फोटो भी इन दिनों जमकर शेयर हो रही है। यह फोटो सबसे पहले उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- 'कुत्ते भौंके हजार, हाथी चले बाजार, लव यू पापा।' लालू प्रसाद यादव की बिल्ली के कान लगी यह फोटो भी इन दिनों जमकर शेयर हो रही है। यह फोटो सबसे पहले उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- 'कुत्ते भौंके हजार, हाथी चले बाजार, लव यू पापा।'
तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव की लड़की के साथ यह फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। फोटो में उनके साथ खड़ीं महिला सपा नेत्री पंखुड़ी पाठक हैं। तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव की लड़की के साथ यह फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। फोटो में उनके साथ खड़ीं महिला सपा नेत्री पंखुड़ी पाठक हैं।
यूपी के नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की यह फोटो यूपी असेंबली इलेक्शन 2017 के दौरान वायरल हुई थी। यूपी के नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की यह फोटो यूपी असेंबली इलेक्शन 2017 के दौरान वायरल हुई थी।
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की वाइफ और कन्नौज से सपा सांसद डिंपल यादव की डांस करती यह फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती है। यह फोटो साल 2015 की है, जब उन्होंने अपने देवर आदित्य यादव की शादी में डांस किया था। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की वाइफ और कन्नौज से सपा सांसद डिंपल यादव की डांस करती यह फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती है। यह फोटो साल 2015 की है, जब उन्होंने अपने देवर आदित्य यादव की शादी में डांस किया था।
एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं नगमा की एक जर्नलिस्ट के स्कूटर के पीछे बैठे हुए यह फोटो भी सोशल मीडिया में खूब शेयर होती है। यह फोटो जुलाई 2016 में ली गई थी, जब नगमा ईद मिलन समारोह में शिरकत करने मेरठ आई थीं। एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं नगमा की एक जर्नलिस्ट के स्कूटर के पीछे बैठे हुए यह फोटो भी सोशल मीडिया में खूब शेयर होती है। यह फोटो जुलाई 2016 में ली गई थी, जब नगमा ईद मिलन समारोह में शिरकत करने मेरठ आई थीं।
आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली से राज्यसभा मेंबर के लिए नॉमिनेट हुए सुशील गुप्ता की यह फोटो भी ट्विटर-फेसबुक पर जमकर शेयर हो रही है। इसमें वे बाली के स्नेक पार्क में नजर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली से राज्यसभा मेंबर के लिए नॉमिनेट हुए सुशील गुप्ता की यह फोटो भी ट्विटर-फेसबुक पर जमकर शेयर हो रही है। इसमें वे बाली के स्नेक पार्क में नजर आ रहे हैं।
एक्टर से पॉलिटीशियन बने धर्मेंद्र की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। एक्टर से पॉलिटीशियन बने धर्मेंद्र की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती है।
X
बिहार के डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव ने पिछले साल इस फोटो पर सफाई दी थी।बिहार के डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव ने पिछले साल इस फोटो पर सफाई दी थी।
एक्ट्रेस से नेत्री बनीं असम की अंगूरलता डेका (लेफ्ट) की शॉर्ट्स में फोटो वायरल हुई थी। हालांकि यह फोटो फेक थी। वायरल फोटो वाली लड़की एक पॉपुलर फिटनेस ट्रेनर हैं।एक्ट्रेस से नेत्री बनीं असम की अंगूरलता डेका (लेफ्ट) की शॉर्ट्स में फोटो वायरल हुई थी। हालांकि यह फोटो फेक थी। वायरल फोटो वाली लड़की एक पॉपुलर फिटनेस ट्रेनर हैं।
लालू प्रसाद यादव की बिल्ली के कान लगी यह फोटो भी इन दिनों जमकर शेयर हो रही है। यह फोटो सबसे पहले उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- 'कुत्ते भौंके हजार, हाथी चले बाजार, लव यू पापा।'लालू प्रसाद यादव की बिल्ली के कान लगी यह फोटो भी इन दिनों जमकर शेयर हो रही है। यह फोटो सबसे पहले उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- 'कुत्ते भौंके हजार, हाथी चले बाजार, लव यू पापा।'
तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव की लड़की के साथ यह फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। फोटो में उनके साथ खड़ीं महिला सपा नेत्री पंखुड़ी पाठक हैं।तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव की लड़की के साथ यह फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। फोटो में उनके साथ खड़ीं महिला सपा नेत्री पंखुड़ी पाठक हैं।
यूपी के नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की यह फोटो यूपी असेंबली इलेक्शन 2017 के दौरान वायरल हुई थी।यूपी के नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की यह फोटो यूपी असेंबली इलेक्शन 2017 के दौरान वायरल हुई थी।
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की वाइफ और कन्नौज से सपा सांसद डिंपल यादव की डांस करती यह फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती है। यह फोटो साल 2015 की है, जब उन्होंने अपने देवर आदित्य यादव की शादी में डांस किया था।यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की वाइफ और कन्नौज से सपा सांसद डिंपल यादव की डांस करती यह फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती है। यह फोटो साल 2015 की है, जब उन्होंने अपने देवर आदित्य यादव की शादी में डांस किया था।
एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं नगमा की एक जर्नलिस्ट के स्कूटर के पीछे बैठे हुए यह फोटो भी सोशल मीडिया में खूब शेयर होती है। यह फोटो जुलाई 2016 में ली गई थी, जब नगमा ईद मिलन समारोह में शिरकत करने मेरठ आई थीं।एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं नगमा की एक जर्नलिस्ट के स्कूटर के पीछे बैठे हुए यह फोटो भी सोशल मीडिया में खूब शेयर होती है। यह फोटो जुलाई 2016 में ली गई थी, जब नगमा ईद मिलन समारोह में शिरकत करने मेरठ आई थीं।
आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली से राज्यसभा मेंबर के लिए नॉमिनेट हुए सुशील गुप्ता की यह फोटो भी ट्विटर-फेसबुक पर जमकर शेयर हो रही है। इसमें वे बाली के स्नेक पार्क में नजर आ रहे हैं।आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली से राज्यसभा मेंबर के लिए नॉमिनेट हुए सुशील गुप्ता की यह फोटो भी ट्विटर-फेसबुक पर जमकर शेयर हो रही है। इसमें वे बाली के स्नेक पार्क में नजर आ रहे हैं।
एक्टर से पॉलिटीशियन बने धर्मेंद्र की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती है।एक्टर से पॉलिटीशियन बने धर्मेंद्र की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..