--Advertisement--

जेल से 4 पेज में लालू ने भेजा मैसेज, कहा- जिनके खिलाफ लड़ी लडाई, उन्होंने फंसाया

लालू प्रसाद के इस मार्मिक संदेश को लेकर मकर संक्रांति के बाद राजद नेता बिहार यात्रा पर निकलेंगे।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 05:43 AM IST
सुनवाई के दौरान रांची में लालू यादव। सुनवाई के दौरान रांची में लालू यादव।

पटना. ‘वंचितों और दलितों को समाज की मुख्यधारा में लाने के लिए हमने जिन यथास्थितिवादी लोगों से लड़ाई लड़ी, उनलोगों ने ही हमें फंसाया।’ हरे रंग के 4 पेज के लालू के इस संदेश को राजद नेता घर-घर पहुंचाएंगे। शनिवार को ‘लालू के संदेश’ नाम का पंफलेट राजद नेताओं को दिया जाएगा। लालू प्रसाद के इस मार्मिक संदेश को लेकर मकर संक्रांति के बाद राजद नेता बिहार यात्रा पर निकलेंगे।

राज्य स्तरीय बैठक आज

शुक्रवार को 10 सर्कुलर रोड में पूर्व सीएम राबड़ी देवी और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मिलने आए नेताओं और कार्यकर्ताओं को ‘लालू के संदेश’ से अवगत कराते रहे। शनिवार को राजद नेताओं की राज्यस्तरीय बैठक होनी है, जिसमें शरीक होने के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डाॅ. रघुवंश प्रसाद सिंह रांची से पटना पहुंच रहे हैं। तेजस्वी ने शुक्रवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने सभी जिला व प्रखंड अध्यक्षों, प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, पूर्व एवं वर्तमान सांसद-विधायक एवं उम्मीदवारों को फोन व अन्य माध्यमों से आमंत्रित करने का निर्देश दिया।

तेजस्वी करेंगे नेतृत्व

पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम और विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राजद परिवार लालू प्रसाद के संरक्षण और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में अपना कार्यक्रम जारी रखेगा। वैसे दिनभर लालू प्रसाद को चारा घोटाले के एक मामले में सजा सुनाने से जुड़ी सूचनाएं लेने के लिए 10 सर्कुलर रोड में नेता टीवी के सामने जमे रहे। मोबाइल से रांची से जुड़ी खबरों का अपडेट लिया जाता रहा। वहीं प्रदेश राजद कार्यालय में भी नेता टीवी पर लालू प्रसाद से जुड़ी खबरें देखते रहे।

10, सर्कुलर रोड में शिवानंद तिवारी। 10, सर्कुलर रोड में शिवानंद तिवारी।