--Advertisement--

मंत्री की बेटी के पेट्रोल पंप से 2.24 लाख रुपए की लूट, एक साल पहले भी लूटे थे ढाई लाख

शाम छह बजे के करीब पिस्तौल और कट्टा से लैस लुटेरे पंप पर आए और मौजूद कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 03:47 AM IST
लूट की सूचना मिलने पर मंत्री नंदकिशोर यादव ने पंप पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। लूट की सूचना मिलने पर मंत्री नंदकिशोर यादव ने पंप पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

दानापुर/खगौल. बिहटा-खगौल मार्ग पर जमालुद्दीनचक स्थित केजी पेट्रोल पंप से अज्ञात लुटेरों ने बुधवार की शाम हथियार के बल पर 2 लाख 24 हजार रुपए लूट लिए। पेट्रोल पंप राज्य के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव की बेटी माया कुमारी का बताया जाता है।

चार की संख्या में थे बदमाश

शाम छह बजे के करीब पिस्तौल और कट्टा से लैस लुटेरे पंप पर आए और मौजूद कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी और उनसे रुपए छीन लिए। फिर दफ्तर के अंदर टेबल की दराज में रखे दिनभर की बिक्री के बाकी रुपए भी लेकर चलते बने। चार की संख्या में रहे अपराधी दो बाइक से दानापुर स्टेशन की तरफ से आए और लूट को अंजाम देकर शिवाला मोड़ की तरफ भाग निकले। सूचना मिलने के बाद मंत्री नंदकिशोर यादव ने वहां पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

पुलिस ने दी ये जानकारी

दूसरी ओर, खगौल थाने की पुलिस लुटेरों का पता लगाने में जुट गई है। दानापुर और शाहपुर पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि पंप की मालकिन माया कुमारी के बयान पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। घटना में नौसिखिए और स्थानीय अपराधियों की संलिप्तता की आशंका है। सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। मुख्य मार्ग पर सरेआम हुई इस घटना से पुलिस की गश्ती पर गंभीर प्रश्नचिह्न उठ खड़े हुए हैं।

अपनों के शामिल होने का संदेह

पेट्रोल पंप के प्रबंधक के मुताबिक रोज शाम तक हुई बिक्री के पैसे उन्हें या फिर मालकिन के पास पहुंचा दिए जाते थे। बुधवार शाम तक की बिक्री के रुपए पंप के दफ्तर में रखे दराज में रखे थे यह बात सिर्फ चंद लोगों को ही पता थी। अपराधियों को यह भी पता था कि बाकी पैसे दफ्तर की मेज में रखे हुए हैं। पूरी घटना को अंजाम देने में अपराधियों को महज डेढ़ से दो मिनट का समय लगा। आशंका जताई जा रही है कि कोई लाइनर भी रहा है।

साल भर पहले भी इसी पंप से लूटे थे ढाई लाख

अपराधियों ने एक साल पहले 22 दिसंबर, 2016 को हथियार के बल पर इसी पेट्रोल पंप से ढाई लाख रुपए लूट लिए थे। उस दिन भी बुधवार ही था। घटना में शामिल अनीश उर्फ छोटी और अभिनय कुमार उर्फ मनु को पुलिस ने गया से गिरफ्तार किया था, जबकि घटना में शामिल कुख्यात गुड्डू और बिट्टू तथा एक अन्य किसी दूसरे मामले में गया पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं।

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की फुटेज मिली है। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की फुटेज मिली है।
जांच करती पुलिस। जांच करती पुलिस।
X
लूट की सूचना मिलने पर मंत्री नंदकिशोर यादव ने पंप पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।लूट की सूचना मिलने पर मंत्री नंदकिशोर यादव ने पंप पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की फुटेज मिली है।पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की फुटेज मिली है।
जांच करती पुलिस।जांच करती पुलिस।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..