Hindi News »Bihar »Patna» Loot Trader From After Injuring

महिला दुकानदार को पिस्टल से सिर पर मारा और 68 सेकंड में लूट लिए 1.17 लाख

महिला दुकानदार अनंता सिंह ने एफआईआर दर्ज करा कर अपराधियों को पहचानने का दावा किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 06:14 AM IST

  • महिला दुकानदार को पिस्टल से सिर पर मारा और 68 सेकंड में लूट लिए 1.17 लाख

    मुजफ्फरपुर.शहर के कच्ची पक्की चौक पर सुधा डिस्ट्रीब्यूटर्स दुकान में घुसकर बाइक सवार दो अपराधियों ने सोमवार दोपहर डेढ़ बजे पिस्टल के बल पर 1.17 लाख रुपए लूट लिए। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। अपराधियों ने 68 सेकंड में लूट को अंजाम दिया।

    महिला दुकानदार अनंता सिंह ने एफआईआर दर्ज करा कर अपराधियों को पहचानने का दावा किया है। अपराधियों ने अनंता के सिर पर पिस्टल की बट से मारकर जख्मी कर दिया और काउंटर में रखे 1.17 लाख रुपए निकाल कर एनएच-28 से अतरदह की ओर जाने वाली सड़क पर भाग निकले। सीसी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

    पति का नाम लेकर घुसे तो लगा परिचित होगा


    जब दोनों अपराधी अंदर आए तो पति अनिल का नाम ले रहे थे। मुझे लगा कि कोई परिचित रिटेलर दुकानदार होगा। मैं काउंटर पर रुपए मिला रही थी। जब काउंटर से अपराधी रुपए निकालने लगे तो उसे राेकते हुए कहा- ये क्या कर रहे हो। इतना कहने पर अपराधी ने पिस्टल की बट से सिर पर मार दिया। दोनों के हाथ में पिस्टल थी। रुपए निकालने के बाद दोनों गाली देते हुए निकल गए।(जैसा कि व्यवसायी की घायल पत्नी अनंता सिंह ने बताया)

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Loot Trader From After Injuring
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×