--Advertisement--

विदेश का नहीं बिहार का है ये लग्जरी होटल, कांग्रेस के MLA हैं इसके ऑनर

उनकी दोनों बेटियां नेहा शर्मा और आएशा शर्मा ने इस लग्जरी होटल का इनोग्रेशन किया।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 12:19 AM IST
बाहर से कुछ ऐसा दिखता है विधायक अजीत शर्मा का होटल 'वैभव'। बाहर से कुछ ऐसा दिखता है विधायक अजीत शर्मा का होटल 'वैभव'।

पटना. भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने 'वैभव' नाम से एक लग्जरी होटल खोला है। MLA ने शुक्रवार देर रात फेसबुक पेज के जरिए इसकी जानकारी दी। उनकी दोनों बेटियां नेहा शर्मा और आएशा शर्मा ने इस लग्जरी होटल का इनॉगरेशन किया। इस दौरान अजीत शर्मा की पूरी फैमिली वहां मौजूद रही।

होटल के पार्किंग पर था विवाद

बता दें कि अजीत शर्मा का ये होटल नेशनल हाईवे के किनारे बना है। अजीत शर्मा साल 2014 में बिहार उपचुनाव में भागलपुर से कांग्रेस कैंडिडेट बनाए गए थे और गठबंधन के तहत उन्हें जेडीयू और आरजेडी का समर्थन मिला था। बता दें कि इस होटल की पार्किंग को लेकर कुछ दिनों पहले विवाद भी हुआ था। आरोप था कि अजीत शर्मा ने होटल के पार्किंग के लिए सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने होटल के सामने से गुजर रहे नेशनल हाईवे की जमीन पर पार्किंग बनवा दिया।

कौन हैं अजीत शर्मा

भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा सक्सेसफुल बिजनेसमैन रह चुके हैं। अजीत शर्मा साल 2014 में बिहार उपचुनाव में भागलपुर से कांग्रेस कैंडिडेट बनाए गए थे और गठबंधन के तहत उन्हें जेडीयू और आरजेडी का समर्थन मिला था। साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में आयशा और नेहा ने मिलकर पिता के लिए वोट मांगा था। आयशा और नेहा ने खुली जीप में पिता के साथ चुनाव प्रचार किया था। इस दौरान दोनों को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ पहुंची थी। इलेक्शन कैम्पेन के दौरान दोनों ने जनता से अपील करते हुए कहा था कि हम दोनों भागलपुर की बेटी हैं और अपने घर अपने पापा के लिए वोट मांगने आए हैं। हम दोनों आप सभी से अपील करते हैं कि आप मेरे पिता के लिए वोट करें।

अंदर से होटल काफी लग्जरियस है। अंदर से होटल काफी लग्जरियस है।
होटल के पार्किंग को लेकर विवाद भी हुआ था। होटल के पार्किंग को लेकर विवाद भी हुआ था।
होटल के अंदर का व्यू। होटल के अंदर का व्यू।
होटल के इनॉगरेशन के दौरान विधायक की दोनों बेटियां खास तौर पर मुंबई से आई थीं। होटल के इनॉगरेशन के दौरान विधायक की दोनों बेटियां खास तौर पर मुंबई से आई थीं।
विधायक की दोनों बेटियों ने कहा कि भागलपुर में जो भी विकास हो रहा है वो उनकी पिता की देन है। विधायक की दोनों बेटियों ने कहा कि भागलपुर में जो भी विकास हो रहा है वो उनकी पिता की देन है।
आरोप था कि विधायक ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर पार्किंग बनाया है। आरोप था कि विधायक ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर पार्किंग बनाया है।
इनॉगरेशन के दौरान नेहा शर्मा। इनॉगरेशन के दौरान नेहा शर्मा।
इनोगरेशन के लिए पहुंची नेहा शर्मा। इनोगरेशन के लिए पहुंची नेहा शर्मा।
होटल के अंदर पोज देतीं नेहा शर्मा। होटल के अंदर पोज देतीं नेहा शर्मा।