--Advertisement--

लड़की को प्रेग्नेंट कर भागा था लड़का, दूसरी शादी के 20 साल बाद ऐसे हुआ अरेस्ट

डीएसपी कुमार देवेन्द्र सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले लोगों ने कथित रूप से अपहृत युवक को देखा।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 04:33 AM IST
पुलिस हिरासत में आरोपी शख्स। पुलिस हिरासत में आरोपी शख्स।

अररिया (बिहार). सिटी के एक गांव से कथित रूप से अपहृत शोएब आलम को पुलिस ने 20 साल बाद तेलंगाना के महबूब नगर से अरेस्ट किया है। पुलिस को दो मामले में उसकी तलाश थी। गिरफ्तार के बाद पता चला कि उसका किडनैप नहीं हुआ था बल्कि उसके ससुराल वालों को फंसाने के लिए घर से गायब कर दिया गया था। 1997 में अररिया के शोएब की पड़ोस की एक लड़की से संबंध था। जब गर्भवती हो गई तो उसका अबॉर्शन करा दिया। गांव वालों ने दोनों की शादी करा दी। लेकिन वह छोड़कर भाग गया।

लड़की के घर वालों पर दर्ज करा दी थी किडनैपिंग की FIR

लड़के के घर वालों ने उसे घर से भगाकर उल्टे लड़की के घरवालों पर किडनैपिंग की प्राथमिकी दर्ज करवा दी। इस मामले में सात को आरोपी बनाया गया था। आरोपियों पर सजा मुकर्रर करने के लिए 8 जनवरी को आखिरी सुनवाई थी। आरोप था कि उसके बेटे को किडनैप कर गायब कर दिया है।

दहेज उत्पीड़न का केस था दर्ज

लड़की ने भी शोएब पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में उसकी गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से वारंट भी जारी हुआ था। लेकिन उसी बीच वह गायब हो गया। फिर कभी वापस नहीं आया।

20 साल बाद भी पति की तलाश

युवती को 20 साल बाद भी अपने पति की तलाश है। शोएब के भाग जाने के बाद वह गांव में ही अपने भाई के घर जीवन यापन कर रही है। लेकिन उसे विश्वास था कि वह आएगा।

ऐसे हुआ खुलासा


डीएसपी कुमार देवेन्द्र सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले लोगों ने कथित रूप से अपहृत युवक को देखा। अररिया पुलिस को जानकारी मिली कि शोएब तेलंगाना के महबूब नगर में शादी करके रह रहा है। शादी के बाद उसके चार बच्चे भी हैं। इसी आधार पर उसे दबोच लिया गया।

पीड़िता, जिसे आज भी अपने पति का इंतजार है। पीड़िता, जिसे आज भी अपने पति का इंतजार है।
X
पुलिस हिरासत में आरोपी शख्स।पुलिस हिरासत में आरोपी शख्स।
पीड़िता, जिसे आज भी अपने पति का इंतजार है।पीड़िता, जिसे आज भी अपने पति का इंतजार है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..