Hindi News »Bihar »Patna» Man Beaten By Villagers In Love Affair

अफेयर के मामले में खंभे से बांधकर ड्राइवर की कर दी पिटाई, हो गई थी ऐसी हालत

पुलिस के आने की भनक लगते ही पीड़ित बाइक देकर दरवाजे से भगा दिया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 29, 2018, 07:21 AM IST

  • अफेयर के मामले में खंभे से बांधकर ड्राइवर की कर दी पिटाई, हो गई थी ऐसी हालत

    सुल्तानगंज.मुंगेर के बरियारपुर के खड़िया गांव के युवक पंकज कुमार की रविवार शाम सीतारामपुर मोहल्ले के लोगों ने बांधकर जमकर पिटाई की। घायल युवक को पुलिस ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा जहां से उसे डाक्टर ने मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस घटना के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग बता रही है। पंकज कुमार नालंदा मेडिकल कॉलेज में प्राइवेट ड्राइवर है।

    वह अपने गांव के कुछ लोगों पर पिटाई करने, मोबाइल, नगदी सहित अन्य जरूरी कागजात लेने का आरोप लगाया गया है। इसके अलावा सादे कागज पर जबरन दस्तखत व पांचों अंगुलियों का निशान लेने का भी आरोप लगाया है।

    युवक ने बताया है कि वह अपने दोस्त ललन कुमार के साथ बाइक से सुल्तानगंज स्थित एक लाॅज में अपने चचेरे भाई ऋषभ से मिलकर लौट रहा था। इसी बीच सुल्तानगंज- देवघर मुख्य मार्ग पर नारद पुल के पास घूमने गया। वहा पहले से घात लगाकर बैठे आरोपियों ने घेरकर पिटाई की और बाइक पर बिठाकर सीतारामपुर में लाकर राकेश कुमार के दरवाजे पर बांधकर पीटा। पुलिस के आने की भनक लगते ही उन्हें बाइक देकर दरवाजे से भगा दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Beaten By Villagers In Love Affair
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×