--Advertisement--

पेड़ से लटकी मिली लड़के की लाश, घरवालों ने कहा- मामी को मायके गया था छोड़ने

खुद एसडीपीओ ने भी प्रथम दृष्ट्या यह माना कि यह हत्या का मामला लगता है। कहीं और हत्या कर लाश को यहां लटका दिया गया।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 07:53 AM IST
पेड़ से लटकी लड़के की डेडबॉडी। पेड़ से लटकी लड़के की डेडबॉडी।

सहरसा (बिहार). अपनी मामी को उसके मायके पहुंचाने गए 16 साल के लड़के की पेड़ से लटकती हुई डेडबॉडी मिली है। मृतक तीन फरवरी को अपनी मामी को उसके मायके पहुंचान के लिए निकला था। स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह उसकी लाश पेड़ से लटकती देखी, तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

हाथ पर लिखे नाम से हुई शिनाख्त

- लोगों के सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और डेडबॉडी की शिनाख्त में जुट गई।

- मृतक के पॉकेट से एक स्मार्टफोन मिला, जिसमें एयरटेल और वोडाफोन के सिम लगे थे, लेकिन फोन डेड था।

- उसके पीठ पर एक स्कूली बैग लटका था, जिसमें मैट्रिक के कागजात, आधार और बैंक पासबुक की फोटोकॉपी थी।

- उसके हाथ में एक गोदना गुदा था, जिसमें उसका नाम संदीप कुमार लिखा था। इसी से उसकी शिनाख्त की गई।

- घटना की जानकारी के बाद मृतक के पिता बद्री ऋषिदेव अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद एसडीपीओ के निर्देश पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया।

जींस के पॉकेट में घुसा था युवक का हाथ

- संदीप के पिता ने कहा कि 3 फरवरी को संदीप अपनी मामी को पहुंचाने गया था। मंगलवार की सुबह 10 बजे उसे पता चला कि उसकी मौत हो गई है।

- उन्होंने बताया कि मामी को पहुंचाने के लिए ले जाने के बाद बेटे से बात नहीं हो पाई थी, उनके पास मोबाइल नहीं था, जिस कारण वे बेटे से बात नहीं कर पाए।

- बद्री ने अज्ञात लोगों पर अपने बेटे की हत्या कर देने की आशंका व्यक्त की है और पुलिस से इसकी जांच करने की मांग की है। इधर, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

हत्या का लगता है मामला

- जिस तरह से मौके पर लाश पेड़ से लटकी मिली, मृतक का पैर जमीन से बिल्कुल सटा हुआ है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कहीं और करने के बाद अपराधियों ने साइफन नहर के किनारे स्थित पेड़ से लटका दिया।

- लड़के के ही मफलर से उसके गले में फंदा लगा दिया गया था। मृतक का हाथ उसके जींस के पॉकेट में घुसा था। जमीन पर उसका पैर मुड़ा हुआ था।

- खुद एसडीपीओ ने भी प्रथम दृष्ट्या यह माना कि यह हत्या का मामला लगता है। कहीं और हत्या कर लाश को यहां लटका दिया गया।
- पुलिस अफसर प्रभाकर तिवारी ने बताया कि लड़के की मौत संदेहास्पद लग रही है। प्रथम दृष्ट्या लग रहा है कि ये हत्या भी हो सकती है। घटना की हर बिन्दु की जांच की जा रही है। मामले की जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। इस मामले में ओपी अध्यक्ष रूदल कुमार को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, लड़के की हत्या कहीं और की गई है जिसके बाद यहां लाकर उसकी लाश टांग दी गई है। पुलिस के मुताबिक, लड़के की हत्या कहीं और की गई है जिसके बाद यहां लाकर उसकी लाश टांग दी गई है।
X
पेड़ से लटकी लड़के की डेडबॉडी।पेड़ से लटकी लड़के की डेडबॉडी।
पुलिस के मुताबिक, लड़के की हत्या कहीं और की गई है जिसके बाद यहां लाकर उसकी लाश टांग दी गई है।पुलिस के मुताबिक, लड़के की हत्या कहीं और की गई है जिसके बाद यहां लाकर उसकी लाश टांग दी गई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..