Hindi News »Bihar »Patna» Man Killed By Sharp Weapon

आधा से ज्यादा गर्दन काटी, सिर को 2 टुकड़े करने की कोशिश, फिर पेट फाड़ की हत्या

सीने से पेट तक पूरा चीरकर गुप्तांग काटकर अलग कर दिया था। वहीं पेट पूरा फाड़ दिया था, जिससे आंत बाहर निकल आयी थी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:03 AM IST

  • आधा से ज्यादा गर्दन काटी, सिर को 2 टुकड़े करने की कोशिश, फिर पेट फाड़ की हत्या
    +2और स्लाइड देखें
    अधेड़ की हत्या के बाद घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

    बांका (भागलपुर). यहां के रहने वाले 55 साल के दशरथ यादव नाम के शख्स की अपराधियों ने बेरहमी से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह गांव के लोगों ने डेडबॉडी को देखा। सूचना पर परिजनों ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी। माैके पर पहुंची कटाेरिया थाना पुलिस काे गांव के लोगों और मृतक के परिजनाें के जबरदस्त विराेध का सामना करना पड़ा। करीब दाे घंटा तक पुलिस घटनास्थल से लाश उठा नहीं पायी।

    इस तरीके से की थी हत्या

    अपराधियों ने काफी नृशंस तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया है। उसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गये। अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से गर्दन आधा से ज्यादा काट डाला है। ऐसा लगता है कि अपराधी काफी गुस्से में अाकर इस घटना काे अंजाम दिया है। मृतक के सर पर जोरदार वार कर दो टुकड़े करने की कोशिश की गयी है। सिर पर भी गहरा वार का निशान है। इतना ही नहीं सीने से पेट तक पूरा चीरकर गुप्तांग काटकर अलग कर दिया था। वहीं पेट पूरा फाड़ दिया था, जिससे आंत बाहर निकल आयी थी। इस जघन्य हत्याकांड से मौके पर जुटे लोग सकते में आ गये। घटना को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या में प्रयोग किए गये धारदार हथियार बहुत ही घातक रहे होंगे।

    हत्या के बताए जा रहे कई कारण

    हत्याकांड का कारण कोई भूमि विवाद तो अन्य पहलू बता रहा है। फिलहाल मामले का खुलासा नहीं हो पाया है और खबर लिखे जाने तक इस हत्याकांड की प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया और हर बिन्दु पर मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

    रह रह कर बेहाेश हाे रही थी मृतक की पत्नी व बेटी


    पत्नी, बेटी और बेटे बार-बार बेहोश होता देखकर मौके पर मौजूद लोगों की आंखें नम होती जाती है। कैकरा जोर रहवे हो, कहाँ चल गेलो हो, के इरंग दुश्मन छेले जे उजाडी देलके हमरो संसार हो। जैसे चित्कार से पत्नी बार बार बेहोश होती जा रही थी। उनकी कारुणिक चीत्कार सुनकर संभाल रही आसपास की औरतें भी रोये जा रही थी।

    मृत पिता काे पानी पिलाते देख सबकी आंखें नम


    छोटी बेटी पूनम बदहवासी में मृत पिता को पानी पिलाने का असफल प्रयास कर रही थी। बार बार परिजन शव से लिपटकर दहाड़े मारकर रोये जा रहे थे। जिसे देखकर सबकी आंखें नम हो जा रही थी। मृतक के भाई ने बताया कि मृतक गाय दुहने का काम किया करता था और सुबह शाम आसपास के खटालों में मजदूरी के लिए गाय दुहने जाया करता था। भाई उमेश ने कहा कि पूरे परिवार में मृतक सबसे होनहार और साहसी था और विपत्ति में अक्सर अच्छा फैसला लेकर मामले को संभाल लेता था। क्षेत्र में भी सभी लोगों के बीच उसका अच्छा
    व्यवहार था।

  • आधा से ज्यादा गर्दन काटी, सिर को 2 टुकड़े करने की कोशिश, फिर पेट फाड़ की हत्या
    +2और स्लाइड देखें
    कटोरिया में हत्या के बाद रोते बिलखते परिजन।
  • आधा से ज्यादा गर्दन काटी, सिर को 2 टुकड़े करने की कोशिश, फिर पेट फाड़ की हत्या
    +2और स्लाइड देखें
    कटोरिया में हत्या के बाद दशरथ के शव के पास रोते बिलखते परिजन।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Killed By Sharp Weapon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×