Hindi News »Bihar »Patna» Man Preparing For Army Recruitment Shot Dead

सेना भर्ती के लिए दौड़ रहे लड़कों ने नही दी साइड, अपराधियों ने मारी गोलियां, 1 की मौत

शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने दो युवकों को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि वे सड़क पर साइड नहीं दे रहे थे।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 07:38 AM IST

  • सेना भर्ती के लिए दौड़ रहे लड़कों ने नही दी साइड, अपराधियों ने मारी गोलियां, 1 की मौत
    +1और स्लाइड देखें
    घायल का इलाज करते डॉक्टर।

    बक्सर.इंडस्ट्रियल थाना एरिया के बसौली गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने दो युवकों को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि वे सड़क पर साइड नहीं दे रहे थे। गोली लगने से घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। अपराधियों ने युवकों के सीने व सिर को निशाना बनाते हुए दर्जनभर से ज्यादा राउंड फायरिंग की।

    बताया जा रहा है कि बसौली गांव के कुछ युवक सेना की बहाली के लिए दौड़ कर फिजिकल की तैयारी में जुटे थे। वे गांव के बाहर सड़क पर दौड़ लगा रहे थे। तभी बोलेरो सवार कुछ आपराधिक किस्म के लोगों ने हॉर्न दिया। इस दौरान सड़क संकरी होने व दौड़ने वालों की संख्या अधिक होने से युवकों ने साइड नहीं दी। बोलेरो चालक ने लगातार हॉर्न दिया। इसपर युवकों की उनसे बकझक हो गई। इसके बाद अपराधियों ने दनादन गोलियां दाग दीं। इसमें बसौली के शंकर यादव (26 वर्ष) पिता परशुराम यादव व चिलबिली के अभिमन्यु यादव पिता रंगनाथ यादव को गोली लग गई। शंकर के सीने में गोली लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अभिमन्यु अस्पताल में है।

    एसपी बोले-किसी बात को लेकर युवकों में था विवाद

    जख्मी युवक अभिमन्यु ने बताया कि शहर के पांडेयपट्टी इलाके के तीन-चार लड़के आए थे। उनके साथ बोलेरो में बड़की बसौली गांव के कुछ अपराधी भी थे। उन्होंने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। एसपी राकेश कुमार ने बताया कि किसी बात को लेकर युवकों का विवाद हुआ था। साइड नहीं देने वाली बात कितनी सही है, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। मामले की जांच चल रही है।

  • सेना भर्ती के लिए दौड़ रहे लड़कों ने नही दी साइड, अपराधियों ने मारी गोलियां, 1 की मौत
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Preparing For Army Recruitment Shot Dead
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×