--Advertisement--

मानव श्रृंखला में पिस्टल लहराकर नाचा था मुखिया का पति, वीडियो हुआ वायरल

मुंगेर के एसपी आशीष भारती ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 04:21 AM IST
मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ भाड़ में हाथ में पिस्टल लिए मुखिया समर्थक। मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ भाड़ में हाथ में पिस्टल लिए मुखिया समर्थक।

मुंगेर. दहेजबंदी और बाल विवाह पर रोक को लेकर मानव श्रृंखला के दौरान यहां एक गांव के मुखिया पति को सरेआम दबंगई दिखाते हुए पिस्टल के धुन पर नाचना महंगा पड़ गया। दो दिन बाद जब इसका वीडियो वायरल हुआ तब एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मुखिया पति ललन सिंह सहित उनके एक रिश्तेदार जमुई निवासी रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से फायरिंग में प्रयुक्त की जा रही पिस्टल बरामद किया है।


जमकर की जा रही थी फायरिंग

जानकारी के अनुसार, 21 जनवरी को मानव श्रृंखला के दौरान मुखिया सारिका सिंह के पति लेकर नाच रहे थे। समर्थकों द्वारा जमकर फायरिंग की जा रही थी। मानव श्रृंखला के दौरान वहां काफी भीड़ जमा थी। लेकिन मुखिया समर्थक इससे बेफिक्र होकर लगातार फायरिंग करते रहे।

आर्म्स एक्ट के तहत हो रही है कार्रवाई

मुंगेर के एसपी आशीष भारती ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गिरफ्तार लोगों पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है। बरामद पिस्टल लाइसेंसी है।

मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ में हवाई फायरिंग करते समर्थक। मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ में हवाई फायरिंग करते समर्थक।
X
मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ भाड़ में हाथ में पिस्टल लिए मुखिया समर्थक।मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ भाड़ में हाथ में पिस्टल लिए मुखिया समर्थक।
मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ में हवाई फायरिंग करते समर्थक।मानव श्रृंखला के दौरान भीड़ में हवाई फायरिंग करते समर्थक।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..