Hindi News »Bihar »Patna» Minor Girl Assault By Her Relative Uncle

नाना के घर आई चार साल की बच्ची से रेप, लालच देकर ले गया था आरोपी मामा

आसपास के लोगों ने बताया कि अपनी मां व पिता के साथ बच्ची हमेशा ननिहाल आती थी।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 03, 2018, 07:53 AM IST

  • नाना के घर आई चार साल की बच्ची से रेप, लालच देकर ले गया था आरोपी मामा
    डेमो फोटो।

    शेरघाटी (बिहार).यहां मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना हुई है। गुरुवार की शाम रिश्ते में मामा लगने वाले एक शख्स ने पड़ोस के ननिहाल आईं चार साल की भांजी को सोनपापड़ी खिलाने के बहाने खेत में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद जब रोते हुई बच्ची घर आई तो परिजनों को जानकारी मिली। इस घटना की जानकारी होते ही लोग आक्रोशित हो गए। बच्ची के पिता के शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

    आरोपी को अरेस्ट कर भेजा जेल

    एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए गया भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेजे जाने के बाद अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। उसके खिलाफ त्वरित विचारण की अनुशंसा की जाएगी और सख्त सजा दिलाई जाएगी।

    शाम में रोती हुई बच्ची घर लौटी तो हुई जानकारी

    दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता के पिता ने कहा है कि वह अपने पत्नी और बच्ची के साथ ससुराल आया था। गुरूवार की शाम में हमारी चार साल की बच्ची बाहर खेलने गई थी, लेकिन कुछ देर बाद रोते हुई वापस लौटी। घर के महिलाओं ने पूछा तो पड़ोस में रहनेवाले अजीत कुमार सिंह के 19 साल के बेटे गगन कुमार उर्फ गोलू की सारी हरकत बताई।


    जागते हुए बिताई रात, सुबह परिजन पहुंचे थाने

    बच्ची के शिकायत को जानने में समय लगा और अंधेरा हो गया। साथ ही ग्रामीण इलाका होने के कारण पीड़िता के परिजन थाना नहीं पहुंचे। सुबह होते ही बच्ची को लेकर परिजन थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया।


    जिसे गोद में खिलाया, उसी को बनाया शिकार

    आसपास के लोगों ने बताया कि अपनी मां व पिता के साथ बच्ची हमेशा ननिहाल आती थी। खेलने कूदने में मस्त रहनेवाली इतना प्यारी थी कि हर कोई उसे अपने पास लाना चाहता था। उसे गोद में उठाना चाहता था। आरोपी युवक भी बच्ची को गोद में खिलाया करता था। लेकिन न जाने कैसे उसके दिमाग में वहशीपन आया कि छोटी सी बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×