--Advertisement--

खेत में ऐसी हालत में मिली नाबालिग लड़की की डेडबॉडी, खून से सना था दुपट्‌टा

राजगीर डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। बरामद कपड़े को जांच के लिए भेजा गया है।

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 04:48 AM IST

बिहारशरीफ. यहां के गिरियक थाना एरिया के एक गांव से मंगलवार की सुबह घर से बाहर निकली 16 साल की लड़की का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। गांववालों ने नाबालिग का खून से सना कपड़ा खेत से बरामद किया। इसके बाद परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

लड़की के मामा ने हत्या किए जाने का अंदेशा व्यक्त करते हुए प्राथमिकी का आवेदन थाने में दिया है। इसमें गांव के बदमाश शिवशंकर कुमार समेत पांच को आरोपित किया गया है। राजगीर डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। अपहृता 10 वीं कक्षा की स्टूडेंट है।

चार बजे सुबह निकली थी घर से, नहीं लौटी

लड़की सुबह करीब 4 बजे घर से शौच के लिए सुनसान खेत की ओर गई थी। टॉर्च नहीं मिलने के कारण लड़की मोबाइल लेकर निकली थी। घंटे भर बाद नहीं लौटने पर फैमिली के लोग उसकी खोजबीन में जुट गए।

जेल से रिहा होने के बाद से बदमाश दे रहा था धमकी

एक माह एक माह पहले किशोरी से छेड़खानी की गई थी। जिसकी प्राथमिकी बदमाश शिवशंकर कुमार को आरोपित कर गिरियक थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

राजगीर डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। बरामद कपड़े को जांच के लिए भेजा गया है। लड़की अपने साथ मोबाइल भी लेकर निकली थी, जिसके लोकेशन पर अग्रतर कार्रवाई जारी है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।