--Advertisement--

खेत में मिली नाबालिग की लाश, पिता ने लगाया आरोप- प्रेमी ने जहर देकर मारा

ग्रामीणों ने बताया कि तीन साल से किशोर और मिथुन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को थी।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 05:45 AM IST
Minor girl found dead in farmland

भागलपुर. यहां के गोराडीह थाना एरिया में सोमवार की सुबह 16 साल की चंपा कुमारी की लाश पुलिस ने घर से 500 मीटर की दूरी पर खेत से बरामद किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के योगीवीर निवासी प्रेमी मिथुन कुमार उर्फ दीपक महतो को भी गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के पिता सहदेव महतो ने जहर खिलाकर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए मिथुन पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पिता ने प्राथमिकी में बताया है कि उसकी बेटी से युवक प्रेम करता था। रविवार की रात 9 बजे युवक उसके घर आकर बहला फुसलाकर बेटी को घर से 500 मीटर दूर खेत की ओर ले गया और उसे जहर खिलाकर मार डाला। रात में कई ग्रामीणों ने दोनों को खेत में देखा था। सुबह पटवन करने जा रहे किसान राजेश कुमार ने उन्हें सूचित किया कि उनकी बेटी की लाश खेत में पड़ी है। ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर रखा था। सूचना पाकर आई पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।


तीन साल से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग


ग्रामीणों ने बताया कि तीन साल से किशोर और मिथुन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को थी। युवक का कहना है कि लड़की ने जहर खा लिया था। इसकी जानकारी उसे फोन पर उसने खुद दी थी। जिसके बाद वह अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए उसके घर गया था। जब तक वह खेत में पहुंचा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। गिरफ्तार प्रेमी का कहना है कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या नहीं की है। वह तो अपनी प्रेमिका से तीन साल से प्रेम करता था, भला वह प्रेमिका की हत्या क्यों करेगा। थानाध्यक्ष देव कुमार ने बताया कि युवती के पिता के ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Minor girl found dead in farmland
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..