Hindi News »Bihar »Patna» Minor Girl Murdered After Abuse

नाबालिग से हुआ था रेप, पहचानती थी इसलिए कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मृतका के चचेरे भाई ने कहा कि मोहल्ले के ही किसी शख्स द्वारा मेरी बहन की हत्या की गई है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 10, 2018, 05:47 AM IST

  • नाबालिग से हुआ था रेप, पहचानती थी इसलिए कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी
    +2और स्लाइड देखें
    मृतका की डेडबॉडी।

    जमुई.सिकंदरा थाना एरिया के एक गांव में रविवार को 12 वर्षीय लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि मृतका आरोपियों को पहचानती थी इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी थी। सोमवार को उसका शव अर्धनग्न अवस्था में सरसों के खेतों में मिला था।


    गांव के लोगों पर ही शक

    मृतका के चचेरा भाई नीतीश कुमार भी खुलकर बता रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के लिए कोई बाहरी आदमी नहीं है। मोहल्ले के ही किसी शख्स द्वारा मेरी बहन की हत्या की गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को अब तक इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ के साथ ही संदिग्ध लोगों पर नजर भी टिकाए हुए है। लेकिन अब तक कुछ भी साफ नहीं हो सका है। पुलिस भी यह मान रही है कि इस घटना में शामिल व्यक्ति को मृतका पहचानती थी, इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है।

    मां ने दर्ज कराई अज्ञात पर प्राथमिकी

    मृतक की मां कंचन देवी के बयान पर सिकंदरा थाने की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अपने बयान में कंचन देवी ने कहा है कि उनकी पुत्री की हत्या करने वाला जघन्य अपराधी है, उसने अपने हवस की भूख मिटाने के लिए मेरी मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी है।

    डीएम की अनुशंसा पर देर रात हुआ शव का पोस्टमार्टम

    देर रात जब पुलिस मृतक बच्ची को सदर अस्पताल लाई तो मामले की गंभीरता को लेते हुए डीएम डॉ. कौशल किशोर ने रात में ही पोस्टमार्टम कर रिपोर्ट सौंपने की अनुशंसा की। इसके बाद डाॅक्टरों की टीम ने यह बताया कि लड़की के साथ हत्या से पहले दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद पुलिस अपनी जांच में जुट गई है।

    परिजनों ने दी पुलिस को दो दिनों की मोहलत

    मृतका के भाई नीतीश कुमार ने बताया कि जब मेरी बहन लापता हुई थी, तब भी पुलिस को फोन कर मामले की छानबीन करने को कहा गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब यदि दो दिनों के अंदर पुलिस इस मामले में शामिल अपराधी की पहचान नहीं कर लेती है और उसे गिरफ्तार नहीं करती है तो हम सब मिलकर सड़क जाम करेंगे और धरना भी देंगे।

    जल्द मामले का होगा खुलासा

    पुलिस अफसर ने कहा कि ग्रामीणों और परिजनों द्वारा विराेध की वजह से शव उठाने में ही देर शाम हो गया। रात में ही अधिकारियों की अनुशंसा के बाद पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस लगातार काम कर रही है। घटना से संबंधित कई बातें समाने आई हैं, जिससे ऐसा लग रहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

  • नाबालिग से हुआ था रेप, पहचानती थी इसलिए कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी
    +2और स्लाइड देखें
    गांववालों से पूछताछ करती पुलिस।
  • नाबालिग से हुआ था रेप, पहचानती थी इसलिए कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी
    +2और स्लाइड देखें
    मौके पर जांच करती पुलिस।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Minor Girl Murdered After Abuse
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×