Hindi News »Bihar »Patna» Minor Girl Murdered By Maulavee After Assault

एक साल तक दो मौलवी नाबालिग का करते रहे यौन शोषण, फिर कर दिया मर्डर

साजिश रचकर चार जनवरी 2018 को रात में बुलाकर मकई के खेत में चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 15, 2018, 05:38 AM IST

  • एक साल तक दो मौलवी नाबालिग का करते रहे यौन शोषण, फिर कर दिया मर्डर

    पूर्णिया. यहां के जलालगढ़ थाना एरिया के रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मामले में मदरसा के चार मौलवी मो. मोजाहिद, सहबुदीन, मो. जफर और मो. सादिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अफसर राजकुमार साह ने बताया कि मृतका घर के आगे मदरसा में पढ़ती थी। मदरसे में ही मृतका को जफर नामक मौलवी से प्रेम हो गया। लगभग एक वर्ष तक मौलवी नाबालिग का यौन शोषण करता रहा।

    फिर दूसरे मौलवी को लड़की से हुआ प्यार

    कुछ अनबन होने के कारण कुछ दिनों बाद मदरसा का ही मौलवी सादिक भी मृतका से प्यार करने लगा। इसने भी मौलवी का यौन शोषण किया। शादी करने का झांसा देकर दोनों मौलवी लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिनों के बाद लड़की दोनों मौलवी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। लड़की का कहना था कि दोनों में से कोई एक हमसे शादी कर ले नहीं तो हम घरवालों को ये बता देंगे। इसके बाद दोनों मौलवी ने मिलकर लड़की की हत्या कर दी।

    हत्या में प्रयुक्त चाकू भी किया बरामद

    राजकुमार साह के नेतृत्व में एक टीम गठित किया। टीम में उनके अलावा कई अन्य अफसर भी शामिल थे। हत्या में उपयोग हुए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है और आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में मौलवियों ने बताया कि शादी का दबाव बनाने पर दोनों ने हत्या की साजिश रची। फिर इसमें दो और मौलवी को शामिल किया गया। मदरसे की बदनामी के डर से चारों मौलवी ने मिलकर लड़की को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। साजिश रचकर चार जनवरी 2018 को रात में बुलाकर मकई के खेत में चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जिस रात उसकी हत्या हुई, मृतका के घर के बगल में नाच गाने का प्रोग्राम चल रहा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Minor Girl Murdered By Maulavee After Assault
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×