--Advertisement--

बंद कमरे के अंदर थे लड़का और लड़की, दरवाजा खुला तो कपल से बताई ये स्टोरी

जब घरवालों को ये बात पता चली तो उन्हें पकड़कर गांव से दूर एक कमरे में बंद कर दिया।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 12:48 AM IST
बंद कमरे से निकाल कर गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड को ले जाते लोग। बंद कमरे से निकाल कर गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड को ले जाते लोग।

जमुई (बिहार). अफेयर के बाद एक कपल ने घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद जब घरवालों को ये बात पता चली तो उन्हें पकड़कर गांव से दूर एक कमरे में बंद कर दिया। जब ये बात लोगों को पता चली तो वे वहां पहुंचे। इसके बाद कुछ लोगों ने ताला तोड़कर प्रेमी जोड़े को घर से बाहर निकाला। बाहर आने के बाद कपल ने पूरी कहानी बताई।

लड़की 10वीं की स्टूडेंट, लड़का करता है मजदूरी

कमरे से बाहर आने के बाद लड़की ने बताया कि वो दसवीं क्लास की स्टूडेंट है। गुरुवार को शादी के बाद उसने जब ये बात घर में बताई तो उसके फुफा ने दोनों को यहां लाकर बंद कर दिया। लड़की ने बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड तमिलनाडु के कोयम्बटूर में मजदूरी करता है। मेरे फुआ के घर के पास ही लड़के का घर है। हम दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद हमदोनों में प्यार हुआ और फिर शादी का फैसला किया।

अब कोर्ट मैरिज की जताई इच्छा

कपल को यहां से निकाले जाने के बाद लड़की ने लोगों से कोर्ट मैरिज की इच्छा जताई। इनके बाहर निकलने के बाद दोनों की फैमिली मेंबर्स भी यहां पहुंची और फिर दोनों की कोर्ट मैरिज कराने की बात कह अपने साथ ले गई। उधर, जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक लड़के और लड़की को उनके घरवाले ले जा चुके थे। बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों नाबालिग हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड फोटोज...

इसी कमरे में बंद था प्रेमी जोड़ा। इसी कमरे में बंद था प्रेमी जोड़ा।
जानकारी देती लड़की। जानकारी देती लड़की।
जानकारी देता लड़का। जानकारी देता लड़का।
मौके पर मौजूद भीड़। मौके पर मौजूद भीड़।
इस जगह कमरे में बंद था प्रेमी जोड़ा। इस जगह कमरे में बंद था प्रेमी जोड़ा।
प्रेमी जोड़े का रिश्तेदार जो दोनों की कोर्ट मैरिज कराने की बात कह साथ ले गया। प्रेमी जोड़े का रिश्तेदार जो दोनों की कोर्ट मैरिज कराने की बात कह साथ ले गया।
बंद कमरे से नाबालिग जोड़े को बाहर निकालकर ले जाते लोग। बंद कमरे से नाबालिग जोड़े को बाहर निकालकर ले जाते लोग।
जानकारी देते लड़का और लड़की। जानकारी देते लड़का और लड़की।