Hindi News »Bihar »Patna» Misbehaving With Maha Dalit Woman By Drinking Liquor

स्कूल कैंपस में महादलित महिला को पहले पिलाई शराब, फिर आरोपी ने किया रेप

पीड़िता ने बताया कि उसका पति पंजाब में मजदूरी करता है। वह अपने बच्चों के संग घर में रहती है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 30, 2018, 06:28 AM IST

  • स्कूल कैंपस में महादलित महिला को पहले पिलाई शराब, फिर आरोपी ने किया रेप

    अररिया.भाई के घर से ससुराल जा रही बौंसी बसैटी थाना क्षेत्र के रजवैली की रहने वाली 30 वर्षीय महादलित महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने स्कूल परिसर में पहले शराब पिलाया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। देर रात तक जब महिला घर नही पहुंची तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के क्रम में महिला स्कूल में बेहोश मिली।

    परिजनों उसे चिकित्सा के लिए रानीगंज अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर पीड़िता ने महिला थाना पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया। बयान दर्ज होते ही पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

    खर्च के लिए भाई के घर गई थी पैसा लाने


    पुलिस के समक्ष पीड़िता ने बताया कि उसका पति पंजाब में मजदूरी करता है। वह अपने बच्चों के संग घर में रहती है। बीते 27 जनवरी को वह अपने भाई से खाना खर्चा के लिए कुछ पैसे लेने रानीगंज के हसनपुर गई थी। भाई से पांच सौ रुपये लेकर अपराह्न के करीब साढ़े चार बजे वह ससुराल लौटने के लिए हांसा डाक बंगला चौक पर टेंपो पकड़ने आई। इसी बीच गांव के ही सिराज नामक व्यक्ति वहां मोटरसाइकिल से पहुंच गया।

    सिराज ने उसे अपनी मोटरसाइकिल पर यह कहकर बैठा लिया कि भाड़ा बच जायेगा। घर आने के लिए उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ गई। घर पहुंचने से पूर्व गांव के ही एक स्कूल परिसर में उसने मोटरसाइकिल रोक दिया। इसके बाद उसे जबरन शराब पिलाया। शराब पिलाने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।


    एसपी के निर्देश पर रानीगंज व बौंसी पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई


    घटना की जानकारी मिलते ही एसपी के निर्देश पर रानीगंज व बौंसी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया। जरूरी कार्रवाई के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Misbehaving With Maha Dalit Woman By Drinking Liquor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×