Hindi News »Bihar »Patna» Miss And Mrs India International 2018 Final

मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल 2018 : फाइनल में पहुंची बिहार की अनीता और ऋचा

माइलस्टोन ब्यूटी कांटेस्ट में अनिता सुमन मिसेज इंडिया इंटरनेशनल की दौड़ में दूसरे स्थान पर हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:15 AM IST

  • मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल 2018 : फाइनल में पहुंची बिहार की अनीता और ऋचा
    +3और स्लाइड देखें

    भागलपुर.सिंगापुर में होने वाले ब्यूटी कंपीटीशन मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल 2018 के फाइनल में भागलपुर की अनिता सुमन और ऋचा झा भी अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरेंगी। फाइनल में अलग-अलग राज्यों से देशभर की 30 महिलाएं शिरकत करेंगी।

    इस लिंक पर जाकर करें अनीता और ऋचा झा को वोट


    आप अपने मोबाइल, डेस्कटॉप या लेपटॉप के ब्राउजर में https www bhaskar. com/ gmilistonemissandmrsindiainternationl लिंक पर क्लिक कर अनिता सुमन की फोटो पहचानकर वोट कर सकते हैं। अनीता का सिलेक्शन एक इंटरनेशनल ब्यूटी कांटेस्ट में हुआ है जिसका ग्रांड फिनाले 17-20 जनवरी तक सिंगापुर में होगा। ऐसे में भागलपुर समेत बिहारवासियों से अपील है कि अधिक से अधिक वोट करें और वीवर्स च्वाइस अवार्ड में विजेता बनाएं। अनिता सुमन सिंगर हैं और आइडियल मदर 2017 में फर्स्ट रनरअप भी रह चुकी हैं।

    मिसेज इंडिया की दौड़ में दूसरे नं. पर अनीता

    माइलस्टोन ब्यूटी कांटेस्ट में जमालपुर की बेटी एवं भागलपुर की बहू अनिता सुमन मिसेज इंडिया इंटरनेशनल की दौड़ में दूसरे स्थान पर चल रही है। मिसेज इंडिया इंटरनेशनल प्रतिस्पर्धा में 5263 वोट के साथ रिचा झा पहले स्थान पर चल रही हैं। वहीं इस प्रतिस्पर्धा में 4811 वोट के साथ अनीता सुमन दूसरे स्थान पर हैं। मिस इंडिया में डॉ. सोनाली तोमर पहले स्थान एवं आरती दूसरे स्थान पर चल रही हैं। माइलस्टोन द्वारा आयोजित इस ब्यूटी कांटेस्ट में जमालपुर की अनीता सुमन को वोट दिलाने के लिए जमालपुर के युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। अनीता सुमन के पति सह बिरला कैपिटल जमालपुर शाखा के शाखा प्रबंधक सत्यप्रकाश ने बताया कि विगत दो दिनों से उनकी पत्नी अनीता सुमन को जमालपुर के लोगों का भरपूर साथ एवं सहयोग मिल रहा है। इससे यह प्रतीत होता है कि जल्द ही वह पहले स्थान पर पहुंच जाएगी।

    पति को भरोसा, अनीता होंगी विनर

    जमालपुर, भागलपुर एवं बिहार के सभी हिस्सों से उनके उनकी पत्नी को जबरदस्त वोट मिल रहा है। अगर वोटों का सिलसिला इसी तरह जारी रहा तो मिसेज इंडिया इंटरनेशनल में उनकी पत्नी अनीता सुमन अवश्य विजयी बनेगी। उन्होंने जमालपुर एवं बिहार के लोगों को अनिता सुमन को जमकर वोट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इसी सप्ताह अनिता सुमन जमालपुर के लोगों से मिलकर भी वोट की अपील करेगी।

  • मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल 2018 : फाइनल में पहुंची बिहार की अनीता और ऋचा
    +3और स्लाइड देखें
  • मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल 2018 : फाइनल में पहुंची बिहार की अनीता और ऋचा
    +3और स्लाइड देखें
  • मिस एंड मिसेस इंडिया इंटरनेशनल 2018 : फाइनल में पहुंची बिहार की अनीता और ऋचा
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Miss And Mrs India International 2018 Final
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×