--Advertisement--

मिस दिल्ली रह चुकी है ये बिहारी लड़की, अब मॉडलिंग में बनाना चाहती हैं करियर

पल्लवी ने बताया कि उनके पिता नंदकिशोर गिरि रिटायर्ड लोको पायलट हैं। वे अपनी दो बहनों से छोटी हैं।

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 04:20 AM IST
पल्लवी गिरि बिहार के सीवान की रहने वाली है। पल्लवी गिरि बिहार के सीवान की रहने वाली है।

गया (बिहार). बोधगया के नमो बुद्धा होटल में दिव्या फिल्म हाउस के बैनर तले बनने वाली आर्ट फिल्म “गहरा असर’ के मुहूर्त फिल्म की एक्ट्रेस और मिस दिल्ली 2017 पल्लवी गिरि ने एक मुलाकात के दौरान बताया कि वह कोरियोग्राफी एवं मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कॅरियर बनाकर एक अच्छे बायोग्राफर एवं मॉडल के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती है।

पिता हैं रिटायर्ड लोको पायलट

- पल्लवी ने बताया कि उनके पिता नंदकिशोर गिरि रिटायर्ड लोको पायलट हैं। वे अपनी दो बहनों से छोटी हैं।

- पल्लवी को बचपन से ही डांस, एक्टिंग एवं मॉडलिंग में इंट्रेस्ट था। वे स्कूल और कॉलेज के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हमेशा भाग लेती थी।

- 2012 में सीबीएसई से मैट्रिक और 2014 में इंटर एग्जाम पास करने के बाद पल्लवी ने जेपी यूनिवर्सिटी, छपरा से ग्रैजुएशन कर चुकी है।

- बता दें कि वे साल 2017 में मिस दिल्ली का खिताब भी जीत चुकी हैं।

पल्लवी की आर्ट फिल्म “गहरा असर’ की शूटिंग इनदिनों गया में हो रही है। पल्लवी की आर्ट फिल्म “गहरा असर’ की शूटिंग इनदिनों गया में हो रही है।
पल्लवी फिलहाल एक्टिंग और मॉडलिंग में एक्टिव हैं। पल्लवी फिलहाल एक्टिंग और मॉडलिंग में एक्टिव हैं।
पल्लवी के पिता नंदकिशोर गिरि रिटायर्ड लोको पायलट हैं। वे अपनी दो बहनों से छोटी हैं। पल्लवी के पिता नंदकिशोर गिरि रिटायर्ड लोको पायलट हैं। वे अपनी दो बहनों से छोटी हैं।
2012 में सीबीएसई से मैट्रिक और 2014 में इंटर एग्जाम पास करने के बाद पल्लवी ने जेपी यूनिवर्सिटी, छपरा से ग्रैजुएशन कर चुकी है। 2012 में सीबीएसई से मैट्रिक और 2014 में इंटर एग्जाम पास करने के बाद पल्लवी ने जेपी यूनिवर्सिटी, छपरा से ग्रैजुएशन कर चुकी है।