--Advertisement--

इस बिहारी लड़की को है कई फिल्मों के ऑफर, बनना चाहती हैं मिस वर्ल्ड

अगर इसी तरह हर गार्जियन बेटी का सपोर्ट करें तो वह खुद अपना कैरियर बना सकती है।

Danik Bhaskar | Dec 15, 2017, 05:36 AM IST
बरखा बैंगलुरु में पढ़ाई कर रही हैं और उन्हें कई चैनलों के साथ-साथ फिल्मों के भी ऑफर हैं। बरखा बैंगलुरु में पढ़ाई कर रही हैं और उन्हें कई चैनलों के साथ-साथ फिल्मों के भी ऑफर हैं।

बिहारशरीफ. मिस परफेक्ट बिहार बरखा गुप्ता गुरुवार को बिहारशरीफ वाले घर पहुंची। बीते 19 नवम्बर को सेंट्रल मॉल पटना ने मिस परफेक्ट बिहार का आयोजन किया गया था, जिसमें बरखा विनर बनी थी। विनर बनने के बाद वह पहली बार अपने घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे बैंगलुरु में पढ़ाई कर रही हैं और उन्हें कई चैनलों के साथ-साथ फिल्मों के भी ऑफर हैं।

बनना चाहती हैं मिस वर्ल्ड

पिता सुनील कुमार और मां ममता देवी ने बताया कि बचपन से ही बरखा मिस वर्ल्ड बनने का सपना देख रही है। ये अवार्ड उस दिशा में बढ़ा यह एक कदम है। उन्होंने कहा कि यह अब मिस इंडिया की तैयारी करेगी और फिर अगला कदम मिस वर्ल्ड होगा।

बरखा ने कहा- फैमिली सपोर्ट जरूरी

बरखा गुप्ता ने कहा कि ये सक्सेस उन्हें फैमिली के सपोर्ट से मिली है। अगर इसी तरह हर गार्जियन बेटी का सपोर्ट करें तो वह खुद अपना कैरियर बना सकती है। जिस दिन ऐसा हो जायेगा, उस दिन समाज से खुद दहेज प्रथा समाप्त हो जायेगा। कॉम्पिटीशन में कुल 500 लड़कियां थी। 45 सेमीफाइनल में पहुंची और फाइनल में 15 लड़कियां पहुंची।

बैंगलोर में पढ़ाई कर रही बरखा को चैनल और फिल्म का ऑफर

बरखा अपने माता-पिता के पांच बच्चों में इकलौती बेटी है और बैंगलोर के रमैया कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। मिस परफेक्ट बिहार चुने जाने के बाद एम टीवी से उन्हें ऑफर मिला है। इस चैनल के युवा प्रोग्रेस शो में वह जल्द ही नजर आएंगी। इसके पूर्व सुशांत सिंह राजपूत के साथ किंग फिशर के विज्ञापन में भी काम कर चुकी है, लेकिन यह विज्ञापन रिलीज नहीं हो सका। तेलगु फिल्म के लिए भी बरखा का चयन हो चुका है और जनवरी महीने से बैंगलोर में शूटिंग शुरू होगी। बरखा खेल की भी शौकीन है। जब वह छठी क्लास में थी, तब वॉलीबॉल के नेशनल चैम्पियनशिप में जिले का प्रतिनिधित्व कर चुकी है।

19 नवम्बर को सेंट्रल मॉल पटना ने मिस परफेक्ट बिहार का आयोजन किया गया था, जिसमें बरखा विनर बनी थी। 19 नवम्बर को सेंट्रल मॉल पटना ने मिस परफेक्ट बिहार का आयोजन किया गया था, जिसमें बरखा विनर बनी थी।
मिस परफेक्ट बिहार बरखा गुप्ता गुरुवार को बिहारशरीफ वाले घर पहुंची। मिस परफेक्ट बिहार बरखा गुप्ता गुरुवार को बिहारशरीफ वाले घर पहुंची।
विनर बनने के बाद वह पहली बार अपने घर पहुंची। विनर बनने के बाद वह पहली बार अपने घर पहुंची।
पिता सुनील कुमार और मां ममता देवी ने बताया कि बचपन से ही बरखा मिस वर्ल्ड बनने का सपना देख रही है। पिता सुनील कुमार और मां ममता देवी ने बताया कि बचपन से ही बरखा मिस वर्ल्ड बनने का सपना देख रही है।
बरखा के माता-पिता ने बताया कि अब वो मिस इंडिया की तैयारी करेगी और फिर अगला कदम मिस वर्ल्ड होगा। बरखा के माता-पिता ने बताया कि अब वो मिस इंडिया की तैयारी करेगी और फिर अगला कदम मिस वर्ल्ड होगा।
बरखा गुप्ता ने कहा कि ये सक्सेस उन्हें फैमिली के सपोर्ट से मिली है। बरखा गुप्ता ने कहा कि ये सक्सेस उन्हें फैमिली के सपोर्ट से मिली है।
कॉम्पिटीशन में कुल 500 लड़कियां थी। 45 सेमीफाइनल में पहुंची और फाइनल में 15 लड़कियां पहुंची। कॉम्पिटीशन में कुल 500 लड़कियां थी। 45 सेमीफाइनल में पहुंची और फाइनल में 15 लड़कियां पहुंची।
बरखा अपने माता-पिता के पांच बच्चों में इकलौती बेटी है और बैंगलोर के रमैया कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। बरखा अपने माता-पिता के पांच बच्चों में इकलौती बेटी है और बैंगलोर के रमैया कॉलेज से पढ़ाई कर रही है।