Hindi News »Bihar »Patna» Missing Child Recovered From Well

लापता बच्चे की बरामदगी के लिए गांववालों ने किया था रोड जाम, कुएं में रोता मिला

एक महिला बागीचा की ओर जा रही थी तभी उसने कुएं से बच्चे की रोने की आवाज सुनी और फिर उसने गांव वालों की इसकी सूचना दी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 10, 2017, 06:39 AM IST

  • लापता बच्चे की बरामदगी के लिए गांववालों ने किया था रोड जाम, कुएं में रोता मिला
    +1और स्लाइड देखें

    दनियावां (पटना).थाना क्षेत्र के तरौरा के रहने वाले विनय कुमार का पांच साल का बेटा रोहित राज शुक्रवार की सुबह लापता हो गया। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने शुक्रवार की रात ही किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में लिखित शिकायत दी व रात भर खोजते रहे।


    शनिवार की सुबह तक जब लापता बच्चे का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस पर संवेदनहीनता का आरोप लगाते हुए ग्रामीण उग्र हो गए व फरीदपुर बाजार में टायर जलाकर आगजनी करते हुए एनएच 30 ए को जाम कर दिया तथा स्थानीय पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। वहीं इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी सुनील कुमार, थानाध्यक्ष मो सरफराज इमाम ने उग्र लोगों को समझाने की कोशिश की। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने बच्चे की बरामदगी तक हटने से इनकार कर दिया। इससे सड़क पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं।

    इधर, तरौरा गांव से पश्चिम बागीचा की तरफ एक महिला शौच के लिए जा रही थी तो बगीचा के पास ही कुएं से बच्चे की रोने की आवाज आई। महिला ने कुएं में झांक कर देखा तो उसमें एक छोटा बच्चा था। तत्काल महिला ने हो- हल्ला मचाते हुए इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ-साथ सभी लोग उक्त कुएं की ओर दौड़ पड़े। कुएं से बच्चे को निकाला गया। बच्चे से जब पूछा गया कि कुएं के अंदर कैसे पहुंचा तो उसने बताया कि मुझे पता नहीं है। आशंका है कि वह खेलते-खेलते कुएं में गिर गया होगा।

  • लापता बच्चे की बरामदगी के लिए गांववालों ने किया था रोड जाम, कुएं में रोता मिला
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Missing Child Recovered From Well
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×