--Advertisement--

मासूम की डेडबॉडी से लिपट कहता रहा पिता, उठो बेटी, स्कूल नहीं जाओगी

वह एक ही रट लगाए जा रहे थे, उठो बिटिया पलक, हलवा बन गया है खा लो और जल्दी से स्कूल के लिए तैयार हाे जाअो समय हो गया है।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 07:51 AM IST
बेटी की डेडबॉडी को निहारता पिता। बेटी की डेडबॉडी को निहारता पिता।

मुंगेर (बिहार). बुधवार से लापता मासूम बच्ची पलक की डेडबॉडी गुरुवार को यहां के एक तालाब से बरामद की गई। आशंका जताई जा रही है कि पलक से दरिंदों ने पहले रेप किया फिर गला दबाकर हत्या कर दी। डेडबॉडी मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा। उन्होंने थाने को घेर लिया और तोड़फोड़ की। उधर, बॉडी मिलने के बाद पलक से उसके पिता लिपट कर रोते रहे। वे कहते रहे... उठो बेटी, स्कूल नहीं जाओगी। ...उठो पलक उठो, हलवा बन गया खा लो, स्कूल जाने का भी समय हो गया।

मां-पिता को यकीं नहीं कि बेटी अब नहीं लौटेगी

- डेडबॉडी मिलने के बाद पलक के पिता प्रभाकर शाह बेटी का शव गोद में लेकर बैठे थे। पास में ही मां कौशल्या भी बैठी थी।

- दोनों को यकीं नहीं हो रहा था कि उनकी बेटी अब नहीं लौटेगी। वह एक ही रट लगाए जा रहे थे, उठो बिटिया पलक, हलवा बन गया है खा लो और जल्दी से स्कूल के लिए तैयार हाे जाअो अब समय हो गया है।

- वहीं मां कौशल्या उन्हें टोकती कि अभी थोड़ा सो लेने दीजिए। अभी स्कूल में समय है। ये शब्द यूं हीं नहीं निकल रहे थे।

- बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम भी पलक को हलवा खाने का मन था और उसने अपनी इच्छा मम्मी से जताई थी। मम्मी भी उसे सूजी लाने बाजार भेज दी थी।

- वह क्या जानती थी कि जिसे वह सूजी लाने के लिए भेज रही है और गुरुवार को जिस समय वह बेटी पलक को स्कूल जाने के लिए तैयार करती वह अब लौट कर नहीं आने वाली है।

पढ़ने में काफी होशियार थी पलक

पलक की शिक्षिका उसका शव देख खुद को रोक नहीं सकीं और वहीं फफक कर रोने लगीं। किसी तरह खुद को संभालते हुए बोलीं बहुत शांत स्वभाव की बच्ची थी पलक। पढ़ने में काफी रुचि रखती थी। उसे क्लास रूम या फिर घर के लिए जो भी टास्क दिया जाता था उसे वह समय से पूरा करती थी। स्कूल में भी वह सबकी प्रिय थी।

पूरा इलाका गम और गुस्से में

असरगंज और आसपास का पूरा इलाका गम और आक्रोश में डूबा है। पलक की मौत से लोग गमजदा हैं तो एक दिन पहले ही पलक के गायब होने की सूचना देने के बाद भी पुलिस द्वारा हाथ पर हाथ धरे बैठे रहने से लोगों में आक्रोश है। आक्रोश सुबह से ही असरगंज की हर सड़क पर दिख रहा था। थाना से बस स्टैंड तक का क्षेत्र रणभूमि में तब्दील था। सभी सड़कों पर टायर जलाकर प्रदर्शन हो रहा था तो असरगंज थाने पर भी लोग पथराव कर रहे थे।

पुलिस के आश्वासन पर लोग नहीं कर रहे थे भरोसा

लोगों का आक्रोश पुलिस की कार्यशैली पर ही था। लोगों ने इसे थाने पर प्रदर्शन कर जता भी दिया। आक्रोशित लोगों ने थाने के बाहर लगे साईनबोर्ड को उखाड़ फेंका तो खिड़कियों के शीशे तोड़ डाले। थाना प्रभारी पवन सिंह आक्रोशित लोगाें को आश्वासन दे रहे थे कि जिसने भी पलक की हत्या की है वह जल्द गिरफ्तार होगा, मगर लोगों को पुलिस के इस आश्वासन पर भरोसा नहीं हो रहा था। अाक्रोशित भीड़ की तरफ से तो यही सवाल उठ रहा था कि पुलिस कल सूचना मिलने के बाद क्यों नहीं सक्रिय हुई। पुलिस बुधवार को ही सक्रिय हो गई होती तब पलक को जिन्दा खोजा जा सकता था।

तीन घंटे तक बवाल करते रहे लोग

- डेडबॉडी मिलने के बाद गुरुवार सुबह 9:30 से 12.30 बजे तक लोग बवाल करते रहे। आक्रोशितों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

- मासूम का शव मिलने के बाद बाजार सहित सभी सरकारी एवं निजी स्कूल, बैंक, पोस्टऑफिस आदि बंद कर दिए गए।

- उधर, पुलिस ने थाने में तोड़फोड़ एवं बाजार सहित सड़क पर प्रदर्शन करने के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है।

- वहीं बाजार में आगजनी एवं सड़क जाम करने के मामले में दो अलग अलग मामले दर्ज कराए गए हैं, जिसमें 30 एवं 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

डेडबॉडी मिलने के बाद पलक के पिता प्रभाकर शाह बेटी का शव गोद में लेकर बैठे थे। डेडबॉडी मिलने के बाद पलक के पिता प्रभाकर शाह बेटी का शव गोद में लेकर बैठे थे।
डेडबॉडी मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा। उन्होंने थाने को घेर लिया और तोड़फोड़ की। डेडबॉडी मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा। उन्होंने थाने को घेर लिया और तोड़फोड़ की।
पुलिस बल तैनात हो गया था। पुलिस बल तैनात हो गया था।
डेडबॉडी मिलने के बाद गुरुवार सुबह लोग बवाल करते रहे। आक्रोशितों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। डेडबॉडी मिलने के बाद गुरुवार सुबह लोग बवाल करते रहे। आक्रोशितों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।
मासूम का शव मिलने के बाद बाजार सहित सभी सरकारी एवं निजी स्कूल, बैंक, पोस्टऑफिस आदि बंद कर दिए गए। मासूम का शव मिलने के बाद बाजार सहित सभी सरकारी एवं निजी स्कूल, बैंक, पोस्टऑफिस आदि बंद कर दिए गए।
missing Minor child Dead body found from pond
missing Minor child Dead body found from pond
X
बेटी की डेडबॉडी को निहारता पिता।बेटी की डेडबॉडी को निहारता पिता।
डेडबॉडी मिलने के बाद पलक के पिता प्रभाकर शाह बेटी का शव गोद में लेकर बैठे थे।डेडबॉडी मिलने के बाद पलक के पिता प्रभाकर शाह बेटी का शव गोद में लेकर बैठे थे।
डेडबॉडी मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा। उन्होंने थाने को घेर लिया और तोड़फोड़ की।डेडबॉडी मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा। उन्होंने थाने को घेर लिया और तोड़फोड़ की।
पुलिस बल तैनात हो गया था।पुलिस बल तैनात हो गया था।
डेडबॉडी मिलने के बाद गुरुवार सुबह लोग बवाल करते रहे। आक्रोशितों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।डेडबॉडी मिलने के बाद गुरुवार सुबह लोग बवाल करते रहे। आक्रोशितों ने रोड पर डेडबॉडी रखकर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।
मासूम का शव मिलने के बाद बाजार सहित सभी सरकारी एवं निजी स्कूल, बैंक, पोस्टऑफिस आदि बंद कर दिए गए।मासूम का शव मिलने के बाद बाजार सहित सभी सरकारी एवं निजी स्कूल, बैंक, पोस्टऑफिस आदि बंद कर दिए गए।
missing Minor child Dead body found from pond
missing Minor child Dead body found from pond
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..