Hindi News »Bihar »Patna» Molestation Allegation On School Accountant By Lady Teacher

लेडी टीचर से अकाउंटेंट ने कहा- मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, घर बैठे तुम्हें मिलेंगे पैसे

कहा कि तुम्हें महीने में दो-चार दिन ही स्कूल आना पड़ेगा। साथ ही सैलरी से अलग भी 5 हजार रुपए मिलेंगे।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 08:29 AM IST

  • लेडी टीचर से अकाउंटेंट ने कहा- मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, घर बैठे तुम्हें मिलेंगे पैसे
    डेमो फोटो।

    बिहटा (पटना).यहां के पावित्री कन्या हाई स्कूल के अकाउंटेंट बाबूलाल राय के खिलाफ एक लेडी टीचर ने बिहटा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। टीचर के मुताबिक, अकाउंटेंट ने उससे फ्रेंडशिप का ऑफर दिया और कहा कि तुम्हें महीने में दो-चार दिन ही स्कूल आना पड़ेगा। साथ ही सैलरी से अलग भी 5 हजार रुपए मिलेंगे।

    इंचार्ज प्रिंसिपल पर भी ये हैं आरोप

    पीड़िता के अनुसार पिछले तीन माह से बाबूलाल राय दो टीचरों को तंग और प्रताड़ित कर रहा है। इस घटना में इंचार्ज प्रिंसिपल उपेंद्र प्रसाद भी उसकी मदद कर रहे हैं। जिसकी शिकायत उसने जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं आरडीडी के यहां 20 नवंबर को दर्ज कराई थी। लेकिन उसकी दबंगता के कारण इस मामले में उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। नतीजा शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उनलोगों ने उपस्थिति रजिस्टर से काट दी। लाचार होकर बिहटा थाना में शिकायत देकर उसने पुलिस से गुहार लगाई है।

    मिठाई का डब्बा लेकर पहुंचा गया था घर

    टीचर ने बताया अकाउंटेंट ने स्कूल में अकेला देखकर कहा कि उसकी पत्नी नहीं है। उसने दोस्ती का ऑफर देते हुए कहा कि तुम्हें महीना में दो-चार दिन ही विद्यालय आना पड़ेगा। साथ ही तनख्वाह के ऊपर से 5 हजार रुपए मिलेंगे। इसपर टीचर ने कड़ी आपत्ति जताई तथा पति को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसी तरह का वाकया एक और टीचर के साथ हुआ है। थानाध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने कहा पुलिस पूरे मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करेगी। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Molestation Allegation On School Accountant By Lady Teacher
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×