पटना

--Advertisement--

दहेज नहीं मिला तो मां और बेटी की जिंदा जलाकर हत्या, आरोपी फैमिली समेत फरार

पिता ने आरोप लगाया है कि बुधवार दोपहर ससुरालवालों ने विवाहिता व उसकी बेटी को जिंदा जला दिया व फरार हो गए।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 07:23 AM IST
Mother daughter murdered for dowry

सरायरंजन (समस्तीपुर). यहां के एक गांव में एक दहेज लोभी परिवार ने महज एक बाइक के लिए विवाहिता व उसकी एक वर्ष की बेटी को जिन्दा जला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद घर वाले घर से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। विवाहिता गांव के हजारी पंडित की पत्नी लालती देवी बताई गई है। इस मामले में लालती के पिता के बयान पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी अनुसार मुसरीघरारी थाने के बरबट्टा निवासी नंदू पंडित की पुत्री लालती कुमारी (25) की शादी चार वर्ष पहले मूसापुर निवासी नरेश पंडित के पुत्र हजारी पंडित के साथ दान-दहेज देकर हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों के बाद ही ससुरालवाले बाइक की मांग करने लगे। इसके लिए लालती को प्रताड़ित किया जाने लगा। इस बीच लालती ने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के साथ ही उसकी प्रताड़ना और बढ़ गई।

प्राथमिकी में लालती के पिता ने आरोप लगाया है कि बुधवार दोपहर ससुरालवालों ने विवाहिता व उसकी बेटी को जिंदा जला दिया व फरार हो गए। इस मामले में लालती के पति हजारी पंडित के अलावा उसके ससुर, सास व देवर को आरोपित किया गया है। घटहो ओपी प्रभारी सरयुग मिस्त्री ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

X
Mother daughter murdered for dowry
Click to listen..