Hindi News »Bihar »Patna» Mother Daughter Murdered For Dowry

दहेज नहीं मिला तो मां और बेटी की जिंदा जलाकर हत्या, आरोपी फैमिली समेत फरार

पिता ने आरोप लगाया है कि बुधवार दोपहर ससुरालवालों ने विवाहिता व उसकी बेटी को जिंदा जला दिया व फरार हो गए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 07:23 AM IST

  • दहेज नहीं मिला तो मां और बेटी की जिंदा जलाकर हत्या, आरोपी फैमिली समेत फरार

    सरायरंजन (समस्तीपुर).यहां के एक गांव में एक दहेज लोभी परिवार ने महज एक बाइक के लिए विवाहिता व उसकी एक वर्ष की बेटी को जिन्दा जला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद घर वाले घर से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। विवाहिता गांव के हजारी पंडित की पत्नी लालती देवी बताई गई है। इस मामले में लालती के पिता के बयान पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

    जानकारी अनुसार मुसरीघरारी थाने के बरबट्टा निवासी नंदू पंडित की पुत्री लालती कुमारी (25) की शादी चार वर्ष पहले मूसापुर निवासी नरेश पंडित के पुत्र हजारी पंडित के साथ दान-दहेज देकर हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों के बाद ही ससुरालवाले बाइक की मांग करने लगे। इसके लिए लालती को प्रताड़ित किया जाने लगा। इस बीच लालती ने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के साथ ही उसकी प्रताड़ना और बढ़ गई।

    प्राथमिकी में लालती के पिता ने आरोप लगाया है कि बुधवार दोपहर ससुरालवालों ने विवाहिता व उसकी बेटी को जिंदा जला दिया व फरार हो गए। इस मामले में लालती के पति हजारी पंडित के अलावा उसके ससुर, सास व देवर को आरोपित किया गया है। घटहो ओपी प्रभारी सरयुग मिस्त्री ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×