• Home
  • Bihar
  • Patna
  • murder case of student by electricity shock in suspicion of affair
--Advertisement--

आठ दिन से दरवाजे पर ही बैठी है ये मां, कर रही 'बेटे' के लौटने का इंतजार

मर्डर को सुसाइड का रूप देने के लिए आरोपियों ने शिवम की लाश को उसके घर में ले जाकर फंदे से लटका दिया।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 05:38 AM IST
घर के बाहर बेटे के इंतजार में बैठी मां। घर के बाहर बेटे के इंतजार में बैठी मां।

बांका (बिहार). सिटी में आठ दिन पहले करंट लगाकर की गई शुभम की हत्या के बाद आज भी उसकी मां दरवाजे पर बैठकर उसके आने का इंतजार कर रही है। लेकिन उन्हें यह कौन समझाएगा कि अब उसका बेटा इस दुनिया में नहीं है। उनसे बात करने पर बस वो बेटे के नाम की रट लगाए बैठी है। इससे आगे बस वो हत्या के आरोपी को सजा दिलाने की मांग करती है।

आठ दिन से नहीं खाया खाना

मृतक की मां भारती देवी न किसी से कुछ बात करती है और न ही खाना खा रही है। बस हाय शिवम, हाय शिवम की रट लगायी हुई है। बेटे के इंतजार में मां का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में शुभम के पिता जितेंद्र दास ने बताया कि कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। वे हत्यारों को फांसी दिलाने के लिए वे मुख्यमंत्री से मिलेंगे।

गांववालों ने खदेड़ा आरोपी के रिश्तेदार को

इधर, मर्डर केस के आरोपी जो पुलिस गिरफ्त में है। उसके रिश्तेदार मोरहिल के घर से सामान लेने गये थे। मोहल्ले के लोगों ने उसे खदेड़ दिया। उनका कहना था कि पुलिस की अनुपस्थिति में उसके घर से कुछ नहीं बाहर होने दिया जाएगा। लोगों ने बताया कि उसका रिश्तेदार घर से सभी सामान निकाल कर घर को खाली करना चाहता था। वहीं इस मर्डर केस में नामजद आरोपी अंजनी ठाकुर, फूलमेहता देवी, शंभू यादव, नवल यादव की गिरफ्तारी नहीं होने से भी फैमिली में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है।

क्या था मामला

5 दिसंबर को पड़ोसी की पोती से बातचीत करना सेंट्रल स्कूल के क्लास सेवन के स्टूडेंट शिवम की मौत का कारण बन गया था। शिवम के घर वाले मंगलवार को भागलपुर एक शादी फंक्शन में गए थे। इस दौरान उसके पड़ोसी ने शिवम को बुलाकर अपने घर ले गया। वहां पड़ोसी ने बिजली का करंट देकर शिवम की हत्या कर दी। मर्डर को सुसाइड का रूप देने के लिए आरोपियों ने शिवम की लाश को उसके घर में ले जाकर फंदे से लटका दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फैमिली घर में ताला लगाकर फरार हो गई।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड फोटोज...

बेटे की डेडबॉडी को गोद में लिए हुए उसकी मां। बेटे की डेडबॉडी को गोद में लिए हुए उसकी मां।
मृतक शुभम के घर के बाहर जुटी भीड़। (फाइल फोटो) मृतक शुभम के घर के बाहर जुटी भीड़। (फाइल फोटो)